गैंगस्टर लॉरेंस और रोहित गोदारा का गुर्गा गिरफ्तार, आरोपी के पास पिस्टल, कारतूस और अफीम की मिली

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने जोधपुर ग्रामीण जिले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और रोहित…

New Project 2024 02 05T154844.822 | Sach Bedhadak

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने जोधपुर ग्रामीण जिले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग के सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास एक पिस्टल, दो कारतूस और एक किलो अफीम मिली है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी का नाम भैरू सिंह है, जो मूलरूप से पेमासर थाना बीछवाल जिला बीकानेर हाल जोड़किया थाना हनुमानगढ़ टाउन का रहने वाला है। टास्क फोर्स की टीम ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर खेडापा थाना पुलिस के सौंप किया। पुलिस अब आरोपी से वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है।

एडीजी क्राइम दिनेश एमएन ने बताया कि प्रदेशभर में अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने राजस्थान में सघन अभियान शुरू किया है। आईजी प्रफुल्ल कुमार के सुपरविजन और एएसपी-एजीटीएफ विद्या प्रकाश के नेतृत्व में गठित टीम के सदस्य कांस्टेबल अरुण कुमार और कुलदीप सिंह को शनिवार को लॉरेंस गैंग के सक्रिय गुर्गे भैरू सिंह के बारे में सूचना मिली थी। भैरू सिंह जोधपुर ग्रामीण जिले में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। इसके बाद जोधपुर ग्रामीण जिले की थाना खेड़ापा व डीएसटी टीम ने इलाके में सर्च अभियान शुरू किया।

रविवार को बावड़ी-अणवाणा रोड़ पर श्मशान घाट की दीवार के पास एक व्यक्ति पीठ पर बैग लटकाए रोड के बाएं तरफ खड़ा दिखाई दिया। पुलिस की गाड़ी को देखकर वह व्यक्ति दीवार फांदकर नीचे कूद भागने की कोशिश करने लगा। दीवार कूदने के दौरान उसके दाएं पैर में चोट लग गई। पुलिस ने पकड़कर उसके बारे में पूछा तो अपना नाम भेरू सिंह पुत्र अनोप सिंह निवासी पेमासर थाना बीछवाल हाल थाना हनुमानगढ़ जंक्शन बताया।

पुलिस ने जब आरोपी की तलाशी ली तो उसके पास से 100 ग्राम अफीम का दूध मिला और बैग में एक पिस्टल मिली, जिसकी मैगजीन में दो राउंड थे। पुलिस ने आर्म्स व एनडीपीएस एक्ट में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

एडीजी क्राइम ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश भैरू सिंह लॉरेंस व रोहित गोदारा गैंग के लिए अवैध वसूली करता है। पूर्व में हुए वासुदेव सिंधी हत्याकांड में भी भैरू सिंह शामिल रहा है। बदमाश भैरू सिंह के खिलाफ श्रीगंगानगर जिले के थाना चुनावढ़ और कोतवाली, जोधपुर के सरदारपुरा व सीकर के थाना लक्ष्मणगढ़ में हत्या, हत्या का प्रयास, अवैध वसूली एवं आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज है।