अब ED के हत्थे चढ़ेंगे पेपर लीक करने वाले बड़े ‘मगरमच्छ’ : किरोड़ी लाल मीणा

आरपीएससी पेपर लीक मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की एंट्री पर एक ओर कांग्रेस पार्टी केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर हो रही है।

kirodi lal meena | Sach Bedhadak

ED in Rajasthan : जयपुर। आरपीएससी पेपर लीक मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की एंट्री पर एक ओर कांग्रेस पार्टी केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर हो रही है। वहीं, दूसरी ओर बीजेपी ने केंद्र के इस फैसले का स्वागत किया है। बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने सोमवार को कहा कि अब पेपर लीक करने वाले मगरमच्छ ईडी के हत्थे चढ़ेगे। अब तक गहलोत सरकार ने छोटी मछलियों पर शिकंजा कसा था।

साथ ही किरोड़ी ने आरोप लगाया कि सरकार ने रीट पेपर लीक मामले में पर्दा डाला था। अभी तो कई और जिलों में ईडी की कार्रवाई होगी। इस मामले में कई और गिरफ्तारियां होगी। वहीं, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि किरोड़ी मीणा जो भी आरोप लगाते हैं, वो तथ्यों के साथ लगाते हैं और पेपर लीक मामले में जब बेनामी धन घूमेगा तो ईडी और सीबीआई दोनों ही आएंगी।

दहशत में युवा बेरोजगारों के सपनों को बेचने वाले नकल माफिया

सांसद किरोड़ी मीणा ने सोमवार को एक वीडियो अपलोड करते हुए ट्वीट किया कि पेपर लीक मामले में ईडी की 28 ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। इससे युवा बेरोजगारों के सपनों को बेचने वाले नकल माफिया दहशत में है। अब तक इन्हें संरक्षण दे रही राज्य सरकार को भी डर सता रहा है कि सच सामने आ गया तो खुद को गांधीवादी कहने वाले मुख्यमंत्री की पोल खुल जाएगी। मैंने सबूतों के साथ खुलासा किया कि पूरा भर्ती तंत्र नकल माफिया के चंगुल में है।

सुरेश ढाका कई बड़े मगरमच्छों का राजदार

किरोड़ी मीणा ने कहा कि एक भी भर्ती ऐसी नहीं हुई, जिसमें नकल न हुई हो। मैंने बार-बार मुख्यमंत्री से सीबीआई जांच के निवेदन किया। उन्होंने इस मांग को नहीं माना, क्योंकि सरकार ही शीर्ष स्तर पर पेपर लीक में शामिल है। मुख्यमंत्री छोटी मछलियों पर कार्रवाई का दिखावा कर लीपापोती में जुटे हैं, लेकिन बड़े मगरमच्छ पकड़ से दूर हैं। सुरेश ढाका कई बड़े मगरमच्छों का राजदार है, इसलिए एसओजी उसे पकड़ नहीं रही। लेकिन, अब ईडी पूरा पर्दाफाश कर देगी। मुंह से खाए को नाक से निकाल लेगी।

ये खबर भी पढ़ें:-‘ED-CBI राजस्थान आने के लिए तड़प रहे हैं’ गहलोत बोले- बेवजह दबाव बनाना बंद करे केंद्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *