युवक का अपहरण कर मांगी फिरौती, शोर मचाने पर गर्लफ्रेंड को छोड़ भागे बदमाश

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवक का किडनैप कर फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। युवक के साथ उसकी गर्लफ्रेंड के शोर मचाने पर…

New Project 2023 04 21T131938.169 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवक का किडनैप कर फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। युवक के साथ उसकी गर्लफ्रेंड के शोर मचाने पर बदमाश उसे छोड़कर मौके से फरार हो गए। किडनैप युवक से मारपीट कर उसके भाई को कॉल कर फिरौती के रुपए मांगे। पकड़े जाने के डर से बदमाश किडनैप युवक को छोड़कर मौके से फरार हो गए। पीड़ित युवक ने बदमाशों के खिलाफ बजाज नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

पुलिस ने बताया कि लालकोठी निवासी 22 वर्षीय आकाश मीना ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवक ने शिकायत में बताया कि 18 अप्रैल को 1:30 रात को वह स्कूटी पर अपनी दोस्त के साथ लालकोठी से गोपालपुरा बाइपास की तरफ जा रहा था। इसी दौरान अचानक पीछे से आ रही ब्लैक कलर की बिना नंबर प्लेट कार ने उन्हें सैय्यद का गट्‌टे से आगे रूकवा लिया। इसके बाद कार से 2 लोग उतरे और उन्होंने उतरते ही डंडों से स्कूटी में तोड़फोड़ की।

इसके बाद बदमाशों ने जबरन उसको पकड़कर कार में बैठा लिया। बदमाश उसकी गर्लफ्रेंड को कार में बैठाने लगे। लेकिन, लड़की के शोर मचाने पर उसे छोड़कर कार लेकर फरार हो गए। बदमाशों ने रास्ते में युवक के मुंह पर कपड़ा डालकर उसके साथ मारपीट की। बदमाशों ने युवक से पैसे मांगे। बदमाशों ने युवक के घरवालों के मोबाइल नंबर लेकर पैसे मांगे और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। बदमाश युवक के बड़े भाई आशीष को रुपये लेकर इधर-उधर बुलाते रहे।

पुलिस को सूचना देने की बात कहकर पकड़े जाने के डर से बदमाश रात करीब 3 बजे भांकरोटा पुलिया के नीचे उसे छोड़कर फरार हो गए। जिसके बाद युवक ने भाई को बुलाकर घर पहुंचा। पीड़ित युवक ने बदमाशों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवक की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस कार सवार बदमाशों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *