रिलीज होते ही HD क्वालिटी में लीक हुई सलमान खान की फिल्म ‘Kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan’

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ शुक्रवार को ईद के मौके पर रिलीज हुई है। लेकिन खबर आ रही है कि रिलीज होते यह फिल्म ऑनलाइन लीक हो चुकी है।

kisi ka bhai kisi ki jaan 1 | Sach Bedhadak

Kise Ka Bhai Kise ki Jaan Leak: सलमान खान और पूजा हेगड़े के रोमांस वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद के मौके पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के जरिए सलमान ने ईद के मौके पर अपने फैंस को खास अंदाज में ट्रीट दिया है। रिलीज होते ही ये मूवी ट्विटर पर खूब ट्रेंड कर रही है और लोगों को यह फिल्म काफी पसंद भी आ रही है। इस बीच खबर आ रही है कि यह फिल्म लीक हो गई है। इस वजह से सलमान और उनके फैंस को जोर का झटका धीरे से लगा है।

यह खबर भी पढ़ें:-जानें, पहले दिन सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ करेगी कितने करोड़ की कमाई

लीक हुई ‘किसी का भाई किसी की जान’

फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई। यह फिल्म अब एचडी क्वालिटी में तमिल रोकर्स और फिल्मीजिला जैसी वेबसाइट पर फ्री में उपलब्ध है। इस फिल्म के रिलीज होते लीक होने से इसकी कमाई पर तगड़ा असर पड़ेगा। इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ भी रिलीज के पहले लीक हो गई थी। हालांकि, यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

यह खबर भी पढ़ें:-कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के झगड़े का वीडियो वायरल!, रोती दिखीं एक्ट्रेस

बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई करेंगी सलमान की फिल्म

बता दें कि सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर सकती है। दरअसल, अगले 6 से 7 वीक में कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं होगी। हालांकि, कुछ लोगों ने इस फिल्म को पहले ही फ्लॉप होने का टैग दे दिया है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर कितने करोड़ रुपए कमाने में कामयाब रहती है। इस मूवी से कई सेलेब्स डेब्यू कर रहे हैं। इस लिस्ट में पलक तिवार और शहनाज गिल शामिल हैं। इस फिल्म के अलावा सलमान खान की फिल्म ‘Tiger 3’ इसी साल रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *