‘मुझे कभी फोन नहीं किया…’ ज्योति मिर्धा के BJP का दामन थामने पर बोले डोटासरा- कोई दबाव होगा!

ज्योति मिर्धा के कांग्रेस छोड़ने पर गोविंद डोटासरा ने कहा कि उन पर कोई दबाव होगा.

sb 2 83 1 | Sach Bedhadak

Jyoti Mirdha in BJP: राजस्थान में विधानसभा चुनावों से पहले मारवाड़ में कांग्रे स को एक झटका लगा है जहां नागौर की जाट नेता ज्योति मिर्धा ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. वहीं मिर्धा के कांग्रेस छोड़ने के बाद अब कांग्रेसी नेताओं की प्रतिक्रिया भी सामने आने लग गई है जहां राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि वह साढ़े चार साल से सक्रिय नहीं थी और कांग्रेस के किसी भी कार्यक्रम में नहीं हुई थी.

डोटासरा ने कहा कि उनका मन आज अचानक से नहीं बदला है, पहले से ही बदला हुआ था. उन्होंने आगे कहा कि वो एक उद्योगपति घराने से संबंध रखती है शायद इसलिए कोई दबाव होगा. वहीं डोटासरा से बात करने पर वह बोले कि मैं 3 साल से पीसीसी चीफ हूं ज्योति ने कभी मुझे फोन तक नहीं किया और जो पार्टी से जाता है कि वह झूठ का सहारा लेता ही है.

‘बीजेपी की परिवर्तन यात्राएं बनी नौटंकी’

डोटासरा सोमवार को चुनाव कैंपेन कमेटी की बैठक के बाद मीडिया को संबोधित कर रहे थे जहां उन्होंने कहा कि बैठक में चुनावी कैंपेन को लेकर विस्तृत चर्चा हुई और सरकार की योजनाओं की जानकारी जनता तक पहुंचाई जाएगी. डोटासरा ने कहा कि इस बार कांग्रेस के प्रति लोगों में उत्साह है और कल प्रियंका गांधी की निवाई सभा में लोगों का हूजूम उमड़ा.

वहीं डोटासरा ने बीजेपी की परिवर्तन यात्राओं को लेकर कहा कि बीजेपी नेता नौटंकी कर रहे हैं और उनकी यात्राओं में भीड़ ही नहीं आ रही है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में बीजेपी पिछले 5 साल में विपक्ष की भूमिका निभा पाने में फेल साबित हुई है. पीसीसी चीफ ने कहा कि केंद्र सरकार देश की जनता को झूठे सपने दिखा रही है, राजस्थान की जनता इनके कारनामों को जानती है, अब वह बीजेपी के बहकावे में नहीं आएगी.

ERCP पर निकलेगी 5 दिन की यात्रा

वहीं डोटासरा ने कहा कि अब हम चुनावों के लिए विधानसभावार प्रोग्राम करेंगे और विकास के नाम पर हम जनता के बीच जाएंगे. उन्होंने कहा कि आगामी दो दिन कोटा में रहेंगे और ERCP को लेकर बीजेपी को जमकर घेरा जाएगा. वहीं डोटासरा ने बताया कि ERCP पर इसी महीने कांग्रेस एक 5 दिन की यात्रा भी करने जा रही है.

वहीं पीसीसी के नए भवन को लेकर डोटासरा ने कहा कि वह चाहते हैं कि पीसीसी के नए भवन का उद्घाटन राहुल गांधी और खरगे करें हालांकि अभी राहुल गांधी ने समय नहीं दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *