‘दम है तो अकेले आए और लड़े चुनाव’ कांग्रेस छोड़ BJP में आईं ज्योति मिर्धा की बेनीवाल को खुली चुनौती

राजस्थान विधानसभा चुनावों से पहले सत्तारूढ़ कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल हुई पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा ने आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल खुली चुनौती दे डाली है।

image 2023 09 16T074811.843 | Sach Bedhadak

Jyoti Mirdha : जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनावों से पहले सत्तारूढ़ कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल हुई पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा ने आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल खुली चुनौती दे डाली है। उन्होंने साफ-साफ कहा कि अगर हनुमान बेनीवाल में दम है तो वो गठबंधन छोड़कर अकेले मैदान में उतरें। जयपुर स्थित बीजेपी पार्टी मुख्यालय पहुंची ज्योति मिर्धा ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए यह बात कही। 

नाथूराम मिर्धा की पोती और पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा ने मीडिया से बात करते हुए आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल पर हमला बोला। उन्होंने आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर चुनौती देते हुए कहा कि अगर दम है तो बेनीवाल गठबंधन छोड़कर अकेले मैदान में आएं। बेनीवाल मेरे सामने कहीं पर भी नहीं टिकेंगे। बेनीवाल ने खुद यह बात कही है कि भाजपा का दामन उन्होंने इसलिए थामा था क्योंकि उनकी मेरे परिवार से राजनीतिक रंजिश थी। हराने के लिए कुछ एक्स्ट्रा वोटों की जरूरत थी, इसलिए वे भाजपा में शामिल हुए थे। 

बेनीवाल के बयान को बताया गलत

मिर्धा कि कहा कि बेनीवाल घबराहट में अनर्गल और झूठे बयान दे रहे हैं। कभी भी मेरे या मेरे परिवार पर किसी भी तरह की ईडी, सीबीआई या इनकम टैक्स की कोई कार्रवाई नहीं हुई हैं। किसी भी एफआईआर में नाम नहीं है।

मिर्धा बोलीं कि मेरे ब्रदर इन लो इंडिया बुल्स में थे, लेकिन उन्होंने भी 2022 तक जो भी पद था उसे छोड़ दिया था। जो लोग ज्योति मिर्धा को जानते हैं, उन्हें पता है कि ज्योति किसी भी दबाव में आने वाली नहीं हैं। 

नागौर में बीजेपी के पक्ष में माहौल

ज्योति मिर्धा ने कहा कि नागौर ऐसी जगह हैं, जहां से राजनीति की आवाज उठी है। नागौर से जो माहौल बनेगा वह पूरे राजस्थान में जाएगा और यह माहौल भाजपा के पक्ष में बन रहा हैं। जहां भी पार्टी को मेरी जरूरत होगी उसके अनुसार में काम करूंगी। पार्टी कहेगी कि चुनाव लड़ना है तो मुझे लड़ना चाहिए।

ये खबर भी पढ़ें:-ERCP के मुद्दे पर राजस्थान में अन्ना हजारे की एन्ट्री, टोडाभीम में 16 सितंबर को करेंगे जनसभा को संबोधित