मादक पदार्थों पर पुलिस का वार…जोधपुर पुलिस ने कार से जब्त किया 395 किलो अवैध डोडा पोस्त

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। लूनी थाना पुलिस ने नशे की बड़ी खेप पकड़ी…

New Project 2023 07 17T175333.911 | Sach Bedhadak

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। लूनी थाना पुलिस ने नशे की बड़ी खेप पकड़ी है। लूनी थाना पुलिस ने एक एसयूवी कार से भारी मात्रा में अवैध डोडा पोस्त बरामद किया है।

पुलिस ने कार से 395 किलो डोडा जब्त किया गया है। तलाशी के दौरान 3 जोड़ी नंबर प्लेट और 6 फास्टैग भी जब्त किए गए। हालांकि, अवैध डोडा पोस्त लाने वाले तस्कर मौके से फरार हो गए। पुलिस तस्करों को गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह सर्च अभियान चला रही है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि सोजत-जोधपुर रोड से डोडा पोस्त से भरी एक एसयूवी कार से जोधपुर की तरफ तस्करी की जा रही है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इलाके में नाकाबंदी कर रखी थी।

नाकाबंदी के दौरान एक सफेद रंग की एसयूवी नजर आई। पुलिस ने उसे रोकने का इशारा किया तो चालक ने गाड़ी रोकने के बजाय भटिंडा की तरफ मोड़ दी और तेज स्पीड से भगाने लगा।

पुलिस की टीम ने जब कार का पीछा किया तो चालक गाड़ी को भटिंडा गांव के पास लावारिस हालत में छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें 392 किलो अवैध डोडा पोस्त मिला।

इसे 20 कट्टों में छिपाकर रखा गया था। पुलिस को तलाशी के दौरान गाड़ी के अंदर से 3 जोड़ी नंबर प्लेट सहित 6 फास्ट टैग भी मिले। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर नशे की खेप लाने वाले चालक और तस्कर की तलाश शुरू की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *