Jaipur: पान मसाला और जर्दा का जयपुर में अघोषित गोदाम पकड़ा, CGST जयपुर एंटीइवेजन की बड़ी कार्रवाई

सीजीएसटी जयपुर एंटीइवेजन ने राजधानी में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। भौतिक स्टॉक में जांच के दौरान मिली गड़बड़ी गोदाम मिली है। जिसके बाद गोदाम में रखा 1 करोड़ 50 लाख 13 हजार 250 रु. का माल जब्त कर लिया गया है।

प्रतिकात्मक फोटो

Jaipur News: सीजीएसटी जयपुर एंटीइवेजन ने राजधानी में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। भौतिक स्टॉक में जांच के दौरान मिली गड़बड़ी गोदाम मिली है। जिसके बाद गोदाम में रखा 1 करोड़ 50 लाख 13 हजार 250 रु. का माल जब्त कर लिया गया है। विश्वस्त सूत्रों के अनुसार यह गोदाम आलोक बज की आदित्य सेल्स कॉरपोरेशन का है।

डेढ करोड़ से ज्यादा का माल जब्त

जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर सीजीएसटी एंटीइवेजन ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। इस दौरान गोदाम में कमला पसंद व राजश्री पान मसाला और सफल जर्दा आदि की बोरियां मिली है। टीम ने यहां से करीब 1 करोड़ 50 लाख 13 हजार 250 रु. का माल जब्त कर लिया है। गोदाम पर 22 लाख 63 हजार 500 रुपए की नकदी भी मिली है। जिसे टीम ने जब्त कर लिया है। जयपुर में गंगापोल गेट के बाहर अपंजीकृत गोदाम में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है।

कारण बताओं नोटिस हो सकता है जारी

अब जब्त माल को छुड़वाने के लिए जीएसटी और सैस का भुगतान की प्रक्रिया शुरू हो गई है। आदित्य सेल्स ने अब तक एक करोड़ 58 लाख रुपए का राजस्व जमा कराया है। इस मामले में अब सीजीएसटी विभाग जल्द ही आदित्य सेल्स को कारण बताओ नोटिस देगा।