टिकटों को लेकर पार्टियों में मारामारी, इधर…हेमाराम चौधरी को चुनाव लड़ाने के लिए पूरी कांग्रेस लगी मनाने

बाड़मेर में गुड़ामालानी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विशाल सम्मेलन आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री हेमाराम चौधरी शामिल हुए। इस कार्यक्रम में 115 ग्राम पंचायतों के हजारों कार्यकर्ता पहुंचे।

Copy of ashok gehlot 50 | Sach Bedhadak

Rajasthan Assembly Election 2023: बाड़मेर में गुड़ामालानी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विशाल सम्मेलन आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री हेमाराम चौधरी शामिल हुए। इस कार्यक्रम में 115 ग्राम पंचायतों के हजारों कार्यकर्ता पहुंचे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम में हेमाराम को विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए कहा गया है। लेकिन एक बार फिर से मंत्री हेमाराम चौधरी ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया है।

चुनाव लड़ने के लिए मनाते नजर आए कार्यकर्ता

अब गुड़ामालानी से कांग्रेस कार्यकर्ता, जन प्रतिनिधि, सरपंच, प्रधान और हेमाराम चौधरी के समर्थक इस बात पर अड़े हैं कि आखिरी चुनाव तो हमारे कहने पर ही लड़ना होगा। गुड़ामालानी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विशाल सम्मेलन में सभी हेमाराम चौधरी को चुनाव लड़ने के लिए मनाते नजर आए।

पहले भी मना कर चुके है हेमाराम

वन मंत्री हेमराम चौधरी ने इससे पहले भी विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने की अपनी इच्छा जाहिर की थी। हेमाराम बाड़मेर के गुडामालानी से 6 बार विधायक रह चुके हैं। हेमाराम अभी 75 साल के हैं और एक लंबे अरसे से वह चुनावी राजनीति में है।

टिकट के लिए मारामारी

इधर, राजस्थानी जयपुर से लेकर दिल्ली स्थिति कांग्रेस कार्यालय पर टिकट के दावेदार लगातार चक्कर लगाते नजर आ रहे है। पिछले दिनों दिल्ली में कांग्रेस वॉर रुम के बाहर भी दावेदारों के समर्थक टिकट के लिए शक्ति प्रदर्शन करते नजर आए थे। इस दौराम कांमा से विधायक जाहिदा खान का टिकट काटने की मांग करते हुए नारेबाजी की गई थी।

2018 में भी किया था चुनाव लड़ने से मना

आपको बता दें कि 2018 के विधानसभा चुनाव के दौरान हेमाराम चौधरी ने चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया था, लेकिन सचिन पायलट ने हेमाराम चौधरी से मुलाकात की और उन्हें विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए मना लिया। इसके बाद 2018 में उन्होंने गुड़ामालानी से विधानसभा चुनाव लड़ा और जीत हासिल की।