जयपुर में लूट के लिए टैक्सी ड्राइवर की हत्या, एक्सीडेंट दिखाने के लिए रेलवे ट्रैक पर फेंका शव

जयपुर में लूट के लिए टैक्सी ड्राइवर की हत्या, एक्सीडेंट दिखाने के लिए रेलवे ट्रैक पर फेंका शव

Taxi Driver Kidnapping After Murder | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक टैक्सी ड्राइवर से लूट के लिए अपहरण कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने लूट के लिए कार में ही युवक का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। बदमाशों ने हादसा दिखाने के लिए युवक के शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया।

वहीं, दूसरी तरफ महेश नगर थाना पुलिस ड्राइवर की गुमशुदगी का केस दर्ज कर उसकी तलाश कर रही थी। पुलिस युवक की कॉल डिटेल के आधार पर संदिग्ध तक पहुंची। संदिग्ध को पकड़ने के बाद हत्या का खुलासा हुआ। पुलिस अब हत्या कर भागे लुटेरों की तलाश कर रही है।

महेश नगर थाने के एसआई मुकेश कुमार ने बताया कि धौलपुर के राई के रहने वाले श्रीचंद मीणा (47) की हत्या की गई है। मृतक श्रीचंद मीणा जयपुर के रामनगर स्थित सैनी कॉलोनी में किराए से रहता था। श्रीचंद मीणा ने अपनी कार को टैक्सी में लगा रखी थी। पिछले कई दिनों से श्रीचंद मीणा लापता था।

21 अगस्त को महेश नगर थाने में श्रीचंद मीणा की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। श्रीचंद मीणा के रिश्तेदार ने शिकायत में बताया था कि 18 अगस्त को श्रीचंद मीणा बुकिंग पर सवारियों को लेकर खाटूश्यामजी गए थे। इसके बाद से ही वह गायब हैं और उसका मोबाइल नंबर भी बंद है। दो दिन तक परिवार ने अपने स्तर पर तलाश की। उसके बाद भी उनका कोई पता नहीं चला।

पुलिस संदिग्ध तक ऐसे पहुंची…

हेड कांस्टेबल भीम सिंह और कांस्टेबल सावल राम ने लापता श्रीचंद मीणा की तलाश में शुरू की। खाटूश्यामजी जाने वाले रूट के टोल प्लाजा के सीसीटीवी फुटेजों को खंगाला गया। जांच में सामने आया कि टैक्सी कार टाटियावास टोल प्लाजा के पहले ही वापस जयपुर की ओर मोड़ ली गई थी। श्रीचंद मीणा सवारियों को खाटूश्यामजी लेकर गया ही नहीं। शक होने पर श्रीचंद मीणा के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल और सीडीआर निकाली गई। टैक्सी बुकिंग करने वाले मोबाइल नंबर के आधार पर संदिग्ध को पकड़कर पूछताछ की गई।

बदमाशों ने रुमाल से ड्राइवर का गला घोंटा…

एडीसीपी (साउथ) भरत लाल ने बताया कि ड्राइवर श्रीचंद मीणा 18 अगस्त की रात को 4 सवारियों को प्रताप नगर इलाके से लेकर खाटूश्यामजी के लिए निकला था। दिन भर गाड़ी चलाने के चलते थका हुआ था। रास्ते में बातचीत के दौरान सवारी बनकर बैठे बदमाशों ने उसको बातों में ले लिया। एक बदमाश गाड़ी ड्राइवर करने लगा। श्रीचंद ड्राइवर के पास वाली सीट पर बैठ गया।

टोल बचाने की कहकर टाटियवास टोल से पहले वाले रास्ते में ले गए। चलती कार में पीछे बैठे बदमाश ने रूमाल से गला घोंटकर मार डाला। उसके बाद रात 1 बजे शव को ठिकाने लगाने के लिए रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। बदमाश श्रीचंद मीणा की जेब में रखे रुपए और डॉक्यूमेंट सहित सभी चीजे निकाल कार लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने तीन बदमाशों को डिटेन किया है, फरार तीन बदमाशों की तलाश की जा रही है।

रेलवे ट्रैक पर मिली थी कटी हुई लाश…

लाश फेंकने वाली जगह का पता चलने पर पुलिस टीम ने कानोता थाने से संपर्क किया। जांच में सामने आया है 19 अगस्त को सुबह करीब 4 बजे एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला था। पुलिस ने माना था कि ट्रेन से कटने से युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान नहीं होने पर शव को एसएमएस हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया दिया। महेश नगर थाना पुलिस ने मोर्चरी में रखी लाश की पहचान श्रीचंद मीणा के रूप में की। लूट के लिए किडनैप कर टैक्सी ड्राइवर श्रीचंद मीणा की हत्या करने का खुलासा हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *