‘आपने सिर्फ़ अपने राजनीतिक स्वास्थ्य का ही ध्यान रखा…’ पूर्व OSD बोले- अब नौजवानों को आशीर्वाद दें

Ashok Gehlot Health Update: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें SMS अस्पताल में भर्ती…

sach 1 70 | Sach Bedhadak

Ashok Gehlot Health Update: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें SMS अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जानकारी के मुताबिक पूर्व सीएम को एक साथ दो बीमारियों ने जकड़ लिया है जहां गहलोत को कोविड-19 और स्वाइन फ्लू की पुष्टि हुई है. वहीं इसके बाद बुखार और सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है. गहलोत ने अपने स्वास्थ्य को लेकर जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से दी है.

वहीं गहलोत की तबियत को लेकर उनके पूर्व ओएसडी लोकेश शर्मा का एक बड़ा बयान आया है जहां शर्मा ने गहलोत के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर करते हुए आग्रह किया है कि वह उम्र के इस पड़ाव पर अब अपने शारीरिक स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें.

वहीं इधर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीमार होने के बाद उन्होंने जानकारी दी है कि पिछले कुछ दिनों से बुखार होने के कारण आज डॉक्टर्स की सलाह पर जांच करवाई गई जिसमें कोविड और स्वाइन फ्लू की पुष्टि हुई है ऐसे में अगले 7 दिन तक किसी से मुलाकात नहीं कर सकूंगा. वहीं गहलोत ने आमजन से भी इस बदलते मौसम में स्वास्थ्य का ध्यान रखने की अपील की है.

‘अब तो कुर्सी ने आपको छोड़ दिया है’

लोकेश शर्मा ने ट्वीट कर लिखा है कि आपका शुभचिंतक होने के नाते आपके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हूं इसलिए मेरा आग्रह है कि उम्र के इस पड़ाव पर अपने शारीरिक स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें. शर्मा ने कहा कि पिछले कई दशक से कांग्रेस और प्रदेश का भार अपने कन्धों पर उठाते हुए पूरी तरह से सिर्फ़ अपने राजनीतिक स्वास्थ्य का ही ध्यान रखा और उसे बखूबी बनाए भी रखा और पूरे प्रदेश ने देखा कि चोटिल होने के बावज़ूद व्हील चेयर और अपने दोनों पैरों को सामने सहारे पर रखकर भी प्रदेश की लगातार सेवा की.

शर्मा ने आगे कहा कि ‘मैं कुर्सी छोड़ना चाहता हूँ लेकिन ये कुर्सी मुझे नहीं छोड़ रही’ कहते हुए जनहित और प्रदेशहित में अपनी ज़िम्मेदारी और कर्तव्यों का निर्वहन करते रहे और अब आपकी मंशा के अनुरूप कुर्सी ने भी आपको छोड़ दिया है तो इस उम्र में तमाम दूसरी चिंताओं को छोड़कर आपको शारीरिक स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहिए.

‘युवाओं का मार्गदर्शन करिए’

शर्मा ने आगे गहलोत से अपील करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के लिए कई नौजवान, होनहार, ऊर्जावान और काबिल चेहरे हैं उन्हें अब अपना आशीर्वाद और मार्गदर्शन प्रदान करिए ताकि भावी चुनौतियों का हम डटकर सामना कर सकें और कांग्रेस को मज़बूती से फिर खड़ा कर सकें. मेरी ईश्वर से प्रार्थना है कि आप शीघ्र स्वस्थ्य हों और दीर्घायु हों.