Lava Yuva 3 : सिर्फ 6,799 रुपए में लॉन्च हुआ लावा का ये तकड़ा स्मार्टफोन, जानें, कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Lava Yuva 3 : भारतीय मोबाइल कंपनी लावा ने नया किफायती स्मार्टफोन Lava Yuva 3 लॉन्च कर दिया है। Lava Yuva 3 में 6.5 इंच…

Lava 01 2 | Sach Bedhadak

Lava Yuva 3 : भारतीय मोबाइल कंपनी लावा ने नया किफायती स्मार्टफोन Lava Yuva 3 लॉन्च कर दिया है। Lava Yuva 3 में 6.5 इंच की एचडी+पंच होल Display दी गई है। इस स्मार्टफोन में 13MP प्राइमरी कैमरा है। आइए जानते है Lava Yuva 3 की कीमत और फीचर्स, स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से…

यह खबर भी पढ़ें:– 3x ऑप्टिकल जूम के साथ भारत में लॉन्च हुआ OnePlus 12 और OnePlus 12R, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Lava Yuva 3 की प्राइस

अगर इस स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो Lava Yuva 3 के 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की प्राइस 6,799 रुपए और 4GB RAM और 128 GB स्टोरेज वेरिएंट की प्राइस 7,299 है। यह स्मार्टफोन बिक्री के लिए 7 फरवरी से ई-कॉमर्स साइट Amazon पर उपलब्ध होगा। वहीं Lava के रिटेल नेटवर्क और Lava ई-स्टोर पर 10 फरवरी, 2024 से उपलब्ध होगा। वहीं Lava के रिटेल नेटवर्क और Lava ई-स्टोर पर 10 फरवरी 2024 से उपलब्ध होगा। यह फोन एक्लिप्स ब्लैक, कॉस्मिक लैवेंडर और गैलेक्सी व्हाइट कलर्स ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

lava 03 | Sach Bedhadak

Lava Yuva 3 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Lava Yuva 3 में एक प्रीमियम बैक डिजाइन है, जिसमें सुविधाजनक और सुरक्षित अनलॉकिंग के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है। यह स्मार्टफोन स्टोरेज कॉन्फिगरेशन के ऑप्शन के साथ आता है, जो 4+4 (वर्चुअल) जीबी रैम और 128 जीबी तक की क्षमता वाला यूएफएस 2.2 ROM प्रदान करता है, जो सुचारू मल्टीटास्किंग और पर्याप्त स्टोरेज क्षमता सुनिश्चित करता है।

Lava Yuva 3 फोन शक्तिशाली UNISOC T606 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो कुशल प्रदर्शन सुनिश्चित करता है। यह डिवाइस अपने 90Hz 16.55cm (6.5″) HD+ पंच होल डिस्प्ले के साथ खड़ा है, जो उपयोगकर्ताओं को एक इमर्सिव और विज़ुअल अनुभव प्रदान करता है। डिवाइस स्टॉक एंड्रॉइड 13 पर चलता है। इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ता 2 साल की प्रतिबद्धता के साथ मानसिक शांति का आनंद ले सकते हैं। सुनिश्चित सुरक्षा अपडेट और Android 14 पर गारंटीकृत अपग्रेड।

बजट स्मार्टफोन टाइप-सी यूएसबी केबल द्वारा सक्षम 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट प्रदान करता है, जो 5000 एमएएच बैटरी को तेजी से चार्ज करने की अनुमति देता है। Lava Yuva 3 में शानदार तस्वीरें खींचने के लिए 13 मेगापिक्सल का ट्रिपल एआई रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसके अतिरिक्त, Yuva 3 में ऑडियो एक बॉटम-फायरिंग स्पीकर के माध्यम से दिया जाता है, जो समग्र मल्टीमीडिया अनुभव को बढ़ाता है।