राजस्थान चुनावों के लिए BJP का मेगा प्लान, 10 लाख कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे PM मोदी

सीपी जोशी ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि PM मोदी के कार्यकाल की 9 साल की उपलब्धियों पर एक महीने में कई तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे.

cp joshi bjp | Sach Bedhadak

जयपुर: केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर बीजेपी देशभर में कई तरह के कार्यक्रम आयोजित कर रही है जहां राष्ट्रीय स्तर से लेकर जिला स्तर पर कई संगोष्ठियां और कार्यशाला रखी जा रही है. इसी कड़ी में राजस्थान बीजेपी के मुखिया सीपी जोशी ने शुक्रवार को एक प्रेस कांफ्रेंस कर बीजेपी के आगामी कार्यक्रमों की जानकारी दी. जोशी ने कहा कि PM मोदी के कार्यकाल की 9 साल की उपलब्धियों पर एक महीने में कई तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे.

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में अनेक कार्यक्रम के साथ ही पार्टी की ओर से विभिन्न सम्मेलन होंगे जिनमें व्यापारियों से लेकर प्रबुद्धजन और विशिष्ट व्यक्तियों को बुलाया जाएगा.

जोशी के मुताबिक केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर बीजेपी की ओर से देशभर में कार्यक्रम किए जा रहे हैं जिन्हें अब राज्यों और जिला कार्यसमिति तक इस अभियान को चलाया जाएगा जहां घर-घर जाकर लोगों से संपर्क किया जाएगा. बता दें कि हाल में बीजेपी ने अजमेर में जन संपर्क अभियान की शुरूआत की थी जहां खुद पीएम मोदी शामिल हुए थे.

10 लाख कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे पीएम

जोशी ने बताया कि जन संपर्क अभियान के तहत पहला कार्यक्रम अजमेर में हुआ जहां खुद पीएम मोदी पहुंचे. वहीं अब पार्टी की ओर से आने वाले समय में संयुक्त मोर्चों के कई सम्मेलन होंगे.

जोशी के मुताबिक बीजेपी की ओर से 21 जून को योग दिवस मनाया जाएगा. वहीं इसके बाद 23 जून को डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर देशभर में 10 लाख कार्यकर्ताओं के साथ पीएम सीधा संवाद करेंगे. इसके बाद 25 जून को आपातकाल और मन की बात कार्यक्रम पर संगोष्ठी की जाएगी.

जोशी ने आगे कहा कि पीएम मोदी का 9 साल का कार्यकाल सुशासन वाला रहा है जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुलामी की बेड़ियों से मुक्त होते भारत का सपना साकार किया. उन्होंने कहा कि मुगल गार्डन अब अमृत उद्यान के नाम से जाना जाता है, राजपथ की जगह कर्तव्य पथ सहित कई निर्णय लिए गए, सर्जिकल स्ट्राइक हो या एयर स्ट्राइक, दुनिया के साथ भारत शांति चाहता है, लेकिन ईंट का जवाब पत्थर से देना भी इस कार्यकाल में ही हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *