बीजेपी महिला मोर्चा का थाली-चम्मच बजाकर विरोध प्रदर्शन, मंत्री धारीवाल के घर के बाहर लहराई लाल डायरी

बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने जयपुर में ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ अभियान के तहत मंत्रियों के घरों के आगे थाली बजाकर विरोध प्रदर्शन किया.

sb 1 2023 07 26T142604.303 | Sach Bedhadak

Jaipur News: राजस्थान में विधानसभा चुनावों से पहले विपक्षी दल बीजेपी कांग्रेस पर जमकर हमलावर है जहां बर्खास्त हुए मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा के विधानसभा में लाल डायरी लहराने के बाद उठे मामले को लेकर बीजेपी नेता लगातार सीएम अशोक गहलोत की चुप्पी पर सवाल उठा रहे हैं. इधर जहां कांग्रेस मणिपुर पर पीएम मोदी की चुप्पी पर हमला कर रही है तो बीजेपी राजस्थान में महिलाओं के हालात और करप्शन पर सरकार को आड़े हाथों ले रही है जहां सोमवार को बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ अभियान के तहत कांग्रेसी विधायकों और मंत्रियों के घरों के आगे थाली बजाकर विरोध प्रदर्शन किया.

बीजेपी कार्यकर्ता बुधवार को जयपुर में UDH मंत्री शांति धारीवाल के सरकारी आवास बाहर पहुंचे और मेन गेट पर चढ़कर मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इधर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं जहां उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी आप सही हैं तो नार्को टेस्ट क्यों नहीं करवाते?

लाल डायरी लेकर पहुंची बीजेपी कार्यकर्ता

वहीं महिला कार्यकर्ता धारीवाल के घर पहुंची तो सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और इसके बाद लाल डायरी लहराते हुए विरोध जताया. वहां मौजूद कार्यकर्ताओं का कहना था कि धारीवाल का रेप को लेकर विवादित बयान के खिलाफ वह अपनी नाराजगी जता रही है. दरअसल पिछले सत्र में धारीवाल ने राजस्थान में रेप के मामलों पर कहा था कि यह मर्दों का प्रदेश है.

लाल डायरी पर विपक्ष हमलावर

वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने बुधवार को गहलोत सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जब कोई आपकी कुर्सी बचाता है तो आपको वह प्रिय लगता है और जब महिला उत्पीड़न पर कोई आपको आईना दिखाता है तो वो मंत्री बेकार हो जाता है. उन्होंने कहा कि अगर दुष्कर्म के आरोपियों के खिलाफ आप इस तरह की कार्रवाई करते तो ठीक लगता। लेकिन, जिसने आपको आईना दिखाया, उसे आपने रातों-रात कुर्सी से हटा दिया.

इसके साथ ही जोशी ने सीएम गहलोत के साथ-साथ मंत्री शांति धारीवाल को भी लपेट लिया। उन्होंने कहा कि एक तरफ आपने उनको हटा दिया, जिन्होंने हकीकत बयां की और दूसरी ओर दुष्कर्म के मामलों में जो कहता है कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश हैं, उसके लिए आप कहते है कि अगर गलती से दूसरी बार हमारी सरकार आ गई तो ये इसी विभाग में मंत्री होंगे। ये आपके दोहरे चरित्र को उजागर करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *