व्यापारी के साथ मारपीट कर बदमाशों ने मांगी 30 लाख की फिरौती, मिल रही है जान से मारने की धमकी, थाने में मामला दर्ज

हरमाड़ा थाना इलाके एक व्यापारी से मारपीट कर बदमाशों ने मांगी 30 लाख की फिरौती। परेशान होकर पीड़ित परिवार ने थाने में दर्ज कराई शिकायत। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी।

Police Statiion | Sach Bedhadak

जयपुर। हरमाड़ा थाने इलाके में एक व्यवसायी का अपकरण कर 30 लाख रुपए की फिरौती मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बदमाशों ने पहले व्यापारी को अगवा किया और उसे सुनसान जगह लेकर गए उसके साथ मारपीट की। सड़क पर मारपीट देख होते वहां कुछ स्थानीय लोग इकट्‌ठे हुए तो बदमाश व्यापारी को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। हालांकि, स्थानीय लोगों ने उनका पीछा किया पर वो चकमा देकर निकलने में कामयाब हो गए। इस घटना के बाद भी बदमाश पीड़ित के परिवार को फोन पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। बदमाश अब व्यापारी से 5 लाख रुपए की रकम मांग कर परेशान कर रहा है। पीड़ित के पिता ने हरमाड़ा थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण और फिरौती मांगने का मुकदमा दर्ज करवाया है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘जो मेरा है, बस मेरा है’…प्रेमी ने गर्लफ्रेंड का गला काट उतारा मौत के घाट, फिर खुद भी दी जान

मारपीट कर मांगी 30 लाख की रंगदारी

हरमाड़ा धाना अधिकारी हरिपाल सिंह के मुताबिक, पीड़ित ने थाने में लिखित में शिकायत दर्ज कराई है। उसके अनुसार जय गोयल का हरमाड़ा थाना क्षेत्र में पैकिंग का गोदाम है। 18 जुलाई को व्यापारी जब सुबह स्कूटी से अपने घर आ रहा था तो रास्ते में कुछ बदमाशों ने बीच रास्ते में कार खड़ी करके उसे जबरन रोक लिया। कार में 4 बदमाश सवार थे। इसके बाद बदमाशों ने जबरदस्ती पीड़ित का मुंह बंद करके उसे गाड़ी में बिठा लिया और उसे जयरामपुरा गांव ले गए। बदमाशों ने सुनसान जगह पर ले जाकर पीड़ित के साथ मारपीट की। मारपीट करते हुए उससे 30 लाख रुपए की रंगदारी भी मांगी।

यह खबर भी पढ़ें:-जलमहल में कूदकर युवक ने किया सुसाइड, लोगों के सामने युवक ने लगाई छलांग, दलदल में फंसने से हुई मौत

सड़क पर मारपीट होते देख स्थानीय लोग इकट्‌ठा हो गए तो बदमाश पीड़ित को छोड़कर भाग गए। ग्रामीणों की मदद से पीड़ित ने अपने परिजनों को पूरी घटनाक्रम के बारे में बताया। पीड़ित के पिता जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे और अपने बेटे को वापस लेकर आए गए। घर पहुंचने के बाद बदमाशों ने फोन कॉल करके फिरौती मांगना शुरू कर दिया। पीड़ित परिवार ने परेशान होकर हरमाड़ा थाने में शिकायत दर्ज कराई और बताया कि बदमाश अभी भी उनसे फोन करके 5 लाख रुपए की फिरौती मांग रहे हैं। पुलिस ने लिखित शिकायत के आधार पर बीते शुक्रवार को मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *