‘एक करोड़ नहीं दिए तो परिवार को कर दूंगा गोलियों से छलनी ‘ व्यापारी के पास आया धमकी भरा फोन

अब राजधानी जयपुर में एक बिजनेसमैन से 1 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है।

image 2023 07 12T141340.046 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान में गहलोत सरकार क्राइम कंट्रोल की दिशा में जीरो टॉलरेंस नीति अपना रही है और राजस्थान पुलिस भी लगातार गैंगस्टर पर शिकंजा कसने में लगी हुई है। इसके बावजूद भी अपराधियों के हौंसले बुलंद है। प्रदेशभर में आए दिन व्यापारियों से फिरौती मांगने के मामले सामने रहे है। अब राजधानी जयपुर में एक बिजनेसमैन से 1 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। बदमाश ने फोन पर बिजनेसमैन को धमकी दी कि अगर एक घंटे में एक करोड़ रुपए नहीं भिजवाए तो तुझे और तेरे परिवार को गोलियों से छलनी कर देंगे। थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर ट्रेस कर बदमाश को गिरफ्तार कर जेसी भेज दिया है।

प्रताप नगर थाने में पीड़ित व्यापारी लोकेश सिंह मीना ने रविवार रात मामला दर्ज करवाया था कि 9 जुलाई को उसके पास अलग-अलग मोबाइल नंबर से धमकी भरे कई कॉल आए। फोन करने वाले ने खुद का नाम हनुमान सहाय बताया। आरोपी ने एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी। साथ ही उसे धमकाया कि रुपए नहीं देने पर उसे और परिवार को गोलियों से छलनी कर देंगे। आरोपी ने फोन पर धमकी देते हुए कहा कि एक घंटे के अंदर एक करोड़ रुपए भिजवा दो। अगर ऐसा नहीं किया या फिर पुलिस को बताया तो उसे और उसके परिवार को जान से मार देंगे।

दहशत में पूरा परिवार

धमकी भरे फोन के बाद पूरा परिवार दहशत में आया गया। पीड़ित व्यापारी ने इस मामले में थाने में मामला दर्ज कराया। इधर, प्रताप नगर थाना पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की और मंगलवार को आरोपी को दबोच लिया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे पुलिस रिमांड पर भेजा दिया।

आपसी लेन-देन का निकला मामला

पुलिस के मुताबिक जांच में सामने आया है कि यह आपसी लेने-देन से जुड़ा मामला है। फोन पर धमकी देने वाले युवक को मोबाइल नंबर के आधार पर ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के गिरफ्त में आए युवक का नाम हनुमान सहाय है। पुलिस ने गिरफ्तार कर आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये खबर भी पढ़ें:-भरतपुर बना बदलापुर! पुलिस वालों की आंखों में मिर्ची फेंक दागी गोलियां, गैंगस्टर कुलदीप जघीना की हत्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *