आयकर विभाग की जोधपुर में इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी पर रेड, 10 ठिकानों पर चल रही छापेमारी, हो सकते हैं बड़े खुलासे

जोधपुर। आयकर विभाग की टीम ने एक बार फिर से राजस्थान में छापेमारी की है। आयकर विभाग ने सोमवार को जोधपुर की प्राइवेट इन्फ्रास्ट्रक्चर से…

income tax department raids about 10 locations in jodhpur | Sach Bedhadak

जोधपुर। आयकर विभाग की टीम ने एक बार फिर से राजस्थान में छापेमारी की है। आयकर विभाग ने सोमवार को जोधपुर की प्राइवेट इन्फ्रास्ट्रक्चर से जुड़ी कंपनी पर रेड की है। बताया जा रहा है कि जयपुर से आई IT की स्पेशल टीम ने अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी की है। जहां पर कागजात और अन्य दस्तावेजों की जांच की जा रही है।

फिलहाल, आयकर विभाग की कार्रवाई जारी है। आयकर विभाग की रेड के दौरान कंपनी के ठिकानों के बाहर पुलिस भी तैनात की गई है। आयकर विभाग के अधिकारियों के अनुसार कल शाम तक पूरी संपत्ति का खुलासा हो पाएगा। आयकर विभाग की जोधपुर में बड़ी कार्रवाई करते हुए वराह इंफ्रा लिमिटेड के कार्यालय व कंपनी के निदेशकों पर छापे मारे हैं। आयकर विभाग की कार्रवाई पिछले कई घंटों से जारी है।

कल शाम तक पूरी संपत्ति का खुलासा

आयकर विभाग की ओर से बताया गया है कि सड़क निर्माण, पूल निर्माण व अन्य इन्फ्रास्ट्रक्चर परियोजनाओं से कंपनी व इसके संचालक जुड़े हैं। आयरक विभाग ने कंपनी के पावटा सी रोड स्थित एक मकान पर कार्रवाई की गई। कंपनी के पावटा स्थित कार्यालय के अलावा उम्मेद हैरिटेज, बोरानाडा स्थित फैक्ट्री के अलावा कंपनी के दिल्ली स्थित ठिकानों पर भी विभाग की रेड चल रही है। कंपनी के निदेशक सहित इनके कारोबारी सहयोगियों पर छापेमारी चल रही है।

कंपनी के कर्मचारियों के फोन बंद करवा दिए गए हैं। विभाग की टीमें कार्यालय में डॉक्यूमेंट्स खंगाल रही है। जोधपुर में करीब 10 ठिकानों पर छापेमारी हो रही है। छापेमारी की शुरुआत में ही अधिकारियों को बड़ी सफलता मिली है। विभाग की अन्वेषण शाखा कार्रवाई कर रही है। कल शाम तक पूरी संपत्ति का खुलासा हो पाएगा।