Pali: सनकी प्रेमी का खूनी खेल…राह में रोड़ा बने पति को मारकर किए 6 टुकड़े, जमीन में दफनाकर लगाया पौधा

पाली। राजसथान के पाली में एक दोस्त ने दोस्त की हत्या कर दी। प्रेम प्रसंग में रोड़ा बन रहे पति की उसके रिश्ते के भाई…

New Project 2023 07 18T123456.226 | Sach Bedhadak

पाली। राजसथान के पाली में एक दोस्त ने दोस्त की हत्या कर दी। प्रेम प्रसंग में रोड़ा बन रहे पति की उसके रिश्ते के भाई ने वारदात से जंगल में ले गया और शराब पिलाई। फिर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। आरोपी युवक ने हत्या के बाद शव के 6 टुकड़े किए और फिर 3-3 टुकड़ों को दो अलग-अलग जगहों पर दफना दिया। ताकि उसकी शादीशुदा प्रेमिका से वह बिना किसी रोक-टोक मिल सके। आरोपी युवक का मृतक की पत्नी के साथ अवैध संबंध है, इसकी के चलते उसने इस खौफनाक हत्याकांड को अंजाम दिया। पुलिस ने सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर मृतक की शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया। मंगलवार को मृतका का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

सिरियारी थानाधिकारी हमीरसिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के ठाकुरवास गांव निवासी मिश्रीलाल मेघवाल ने 13 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। मिश्रीलाल ने शिकायत में बताया कि उसका बेटा जोगेंद्र मेघवाल (35) निम्बाड़ा (चित्तौडगढ़) फैक्ट्री में काम करता है। जोगेंद्र कुछ दिन पहले ही गांव आया था। 11 जुलाई को जोगेंद्र घर से किसी काम से निकला, लेकिन देर शाम तक भी घर नहीं लौटा। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर उसकी जांच शुरू की।

इधर, 17 जुलाई को ठाकुरवास निवासी मिश्रीलाल मेघवाल ने फिर पुलिस में रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि ठाकुरवास गांव निवासी मदन पुत्र (33) नेमाराम मेघवाल का उसकी पुत्रवधु से प्रेम प्रसंग है। मिश्रीलाल मेघवाल ने बताया कि उसे शक है कि मदनलाल ने ही उसके बेटे की हत्या की। इस पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सोमवार दोपहर को आरोपी मदनलाल मेघवाल को हिरासत में लिया और कड़ाई से पूछताछ की। पुलिस की पूछताछ में मदनलान ने हत्या की वारदात करना स्वीकार किया।

शव के टुकड़े बगीचे में दफनाकर लगाया पौधा…

आरोपी मदनलाल ने अपने दोस्त जोगेंद्र की हत्या कर शव को दो टुकड़ों में बांट दिया। इसके बाद आरोपी ने मृतक के धड़ को धमावतों का गुड़ा (बोरीमादा) के पास बरसाती नाले में फेंक दिया, जबकि हाथ- पांव और सिर को एक बागीचे में गड्ढा खोदकर दफना दिया। इसके बाद वहां पर एक पौधा भी लगा दिया। आरोपी हर रोज उसे पौधे में पानी भी डाल रहा था।

एसपी डॉ. गगनदीप सिंगला, एफएसएल, एमओबी टीम मौके पर पहुंची बॉडी को बरामद कर सिरियारी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने बताया कि आरोपी मकानों पर कलर करने का काम करता है।

आरोपी ने बताया- क्यों और कैसे की हत्या…

पुलिस की पूछताछ में आरोपी मदनलाल मेघवाल ने बताया कि मृतक जोगेंद्र मेघवाल की पत्नी से उसका प्रेम-प्रसंग था। कुछ महीने पहले जोगेन्द्र अपनी पत्नी को साथ निम्बाड़ा ले गया। वह उसके प्रेम-प्रसंग में रोडा बन रहा था। इसलिए 11 जुलाई को पार्टी करने के बहाने उसे अपने साथ धमावतों का गुड़ा (बोरीमादा) ले गया।

जंगल में ले जाकर आरोपी ने जोगेन्द्र को जमकर शराब पिलाई। वह जब नशे में धुत्त हो गया था तो आरोपी ने पहले से छुपाकर रखी कुल्हाड़ी से उसकी गर्दन पर कई वार कर धड़ से अलग कर दिया। फिर हाथ और पांव धड़ से अलग किया ओर एक कट्‌टे में भर लिया और धड़ को धमावतों का गुड़ा (बोरीमादा) के पास एक बरसाती पानी के नाले में डालकर उस पर पत्थर डाल दिया और जोगेन्द्र के सिर, हाथ-पांव को कट्‌टे में भरकर रात के अंधेरे में ठाकुरवास गांव लेकर आया यहां भैरूनाथ मंदिर के पास बगीची में गड्डा खोदकर उसमें दफना दिया। आरोपी ने बताया कि प्रेम प्रसंग में जोगेन्द्र रोडा बन रहा था। इसलिए उसने यह सब किया।

हत्याकांड में पत्नी भी शामिल, अभी खुलासा नहीं…

पुलिस ने अभी इस बात का खुलासा नहीं किया है कि इस हत्याकांड में मृतक की पत्नी शामिल है या नहीं। पुलिस आरोपी मदद से पूछताछ कर इसकी जानकारी जुटा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *