जयपुर में महिला से हैवानियत, पति के दोस्त ने नहाते समय बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर किया देहशोषण

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। पति के दोस्त ने घर आकर नहाते समय महिला का चुपचाप वीडियो…

New Project 2024 02 03T163909.427 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। पति के दोस्त ने घर आकर नहाते समय महिला का चुपचाप वीडियो बना लिया। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उसका देहशोषण करता रहा। इस दौरान आरोपी ने उसे ब्लैकमेल कर लाखों रुपए के गहने-कैश ऐंठ लिए। देहशोषण से परेशान होकर पीड़िता ने जहरीला पदार्थ पीकर सुसाइड की कोशिश की। इसके बाद पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ शास्त्री नगर थाने में FIR दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि शास्त्री नगर निवासी एक महिला (29) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि उसके पति के साथ मोहसीन कुरैशी काम करता है। पति का दोस्त होने के कारण मोहसीन कुरैशी का उसके घर पर आना-जाना था। आरोप है कि 12 अगस्त 2021 को पति की गैरमौजूदगी में मोहसीन कुरैशी उसके घर आया। इस दौरान उसने उसका नहाते हुए वीडियो बना लिया। इसके बाद मोबाइल पर वीडियो भेजकर दोस्ती करने के लिए दबाव बनाया और अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा।

पीड़िता का आरोप है कि मार्च 2022 में आरोपी मोहसीन कुरैशी ने उसे मिलने के बहाने बुलाकर दुष्कर्म किया। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी मोहसीन कुरैशी ने उसका अश्लील वीडियो वायरल की धमकी दी। आरोपी मोहसीन कुरैशी ने अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल लाखों रुपए मांगे। पीड़िता ने रुपयों की व्यवस्था नहीं होने पर शादी के गहने देकर पीछा छुड़वाया। इसके बाद भी लगातार ब्लैकमेल कर परेशान करता रहा।

ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पीड़िता ने 10 जनवरी को देर रात करीब 2 बजे जहरीला पदार्थ पी लिया। तबीयत खराब होने पर परिजन उसे कांवटिया हॉस्पिटल में लेकर पहुंचे। हालत गंभीर होने पर डॉक्टर्स ने उसे एसएमएस हॉस्पिटल रेफर कर दिया। यहां 3 दिन इलाज चलने के बाद डॉक्टरों ने उसे छुट्‌टी दे दी। घर पहुंचकर पीड़िता ने परिजनों को पूरी बात बताई। जिसके बाद पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ शास्त्री नगर थाने में FIR दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।