‘मैं उसकी शक्ल तक नहीं देखना चाहता एनकाउंटर कर दो…’ गोगामेड़ी मर्डर के मास्टर माइंड वीरेंद्र के पिता का दर्द

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड का मास्टरमाइंड वीरेंद्र चारण सुजानगढ़ सदर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उस पर 3 से ज्यादा हत्या समेत 13 मामले दर्ज हैं। वह कई मामलों में जेल भी जा चुका है।

Rajasthan Police 2023 12 15T145115.694 | Sach Bedhadak

History Sheeter Virendra Charan: सुखदेव सिंह हत्याकांड के बाद प्रदेश में एक बार फिर कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े हुए। हालांकि, पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए इस हत्याकांड में शामिल लोगों को पकड़ लिया है, लेकिन सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड का मास्टरमाइंड वीरेंद्र चारण सुजानगढ़ सदर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उस पर 3 से ज्यादा हत्या समेत 13 मामले दर्ज हैं। वह कई मामलों में जेल भी जा चुका है।

पिता ने की बेटे के एनकाउंटर की मांग

सुखदेव सिंह हत्याकांड में नाम आने के बाद अब वीरेंद्र चारण के पिता एडवोकेट नरेंद्र चारण ने दुखी मन से अपने ही बेटे के एनकाउंटर की मांग की है। मीडिया की खबरों की बात करें तो उनके पिता का कहना है कि उनका बेटा प्रदेश में अशांति फैलाने का काम करता है इस लिए उसकी समाज में कोई जगह नहीं है। चारण के पिता का कहना है कि उसका मौत की सजा मिलनी चाहिए।

बेटे को घर से निकाला

मीडिया से बात करते हुए वीरेंद्र चारण के पिता का कहना है कि एक बार वीरेंद्र ने एक लड़की के सात छेड़छाड़ की थी। उसके बाद हमने वीरेंद्र को घर से निकाल दिया था। हमारे घर में उसके लिए कोई जगह नहीं है। साल दो 2005 में वो छोटे मोट अपराध करता था, लेकिन हम इज्जतदार लोग है। एक घटना के बाद मैं उसकी पीटाई कर दी थी। उसके बाद वो कभी घर नहीं आया। हमने उसको कई बार समझाने की कोशिश की, लेकिन वो फिर भी नहीं माना।

सुजानगढ़ सदर थाने का हिस्ट्रीशीटर है वीरेंद्र चारण

वीरेंद्र चारण का सुजानगढ़ सदर थाने में हिस्ट्रीशीटर का रिकॉर्ड है। चारण पर 3 से ज्यादा हत्या समेत 13 मुकदमे दर्ज हैं। इससे पहले वो कई वार जेल भी जा चुका है।