चूरू में हिस्ट्रीशीटर की हत्या, जन्मदिन की पार्टी के जश्न में पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

चूरू। राजस्थान के चूरू जिले में शनिवार रात एक हिस्ट्रीशीटर की कुछ बदमाशों ने हत्या कर दी। रतनगढ़ थाना क्षेत्र के सेहला गांव में बदमाशों…

New Project 25 | Sach Bedhadak

चूरू। राजस्थान के चूरू जिले में शनिवार रात एक हिस्ट्रीशीटर की कुछ बदमाशों ने हत्या कर दी। रतनगढ़ थाना क्षेत्र के सेहला गांव में बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर दिलसुख गोदारा को पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। फिलहाल, आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है। वारदात की गंभीरता को देखते हुए चूरू पुलिस और प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया है। रतनगढ़ पुलिस ने 3 लोगों को राउंडअप किया है। उनसे आरोपियों के नाम और पहचान के बारे में पूछताछ की जा रही है।

जन्मदिन की पार्टी में हुई हत्या की वारदात…

पुलिस की प्रारंभिक जांच के अनुसार, हत्या की वारदात रतनगढ़ थाना क्षेत्र के सेहला गांव में शनिवार रात को हुई। शनिवार देर रात सेहला गांव में रतनसरा रोड पर स्थित कृषि फार्म में एक युवक की बर्थडे पार्टी चल रही थी। उस पार्टी में रतनगढ़ थाने का हिस्ट्रीशीटर दिलसुख (24) भी शामिल हुआ था। इसी दौरान एक युवक से किसी बात को लेकर उसका झगड़ा हो गया।

वारदात के बाद मौके से फरार हुए आरोपी…

इसी दौरान करीब आधा दर्जन लोगों ने लाठियों और सरियों से दिलसुख पर हमला कर दिया। वारदात में दिलसुख गंभीर रूप से घायल हो गया। झगड़े में पार्टी के अंदर हड़कंप मच गया। दिलसुख गोदारा से मारपीट कर आरोपी वहां से फरार हो गए। आरोपियों के वहां से चले जाने के बाद पार्टी में शामिल अन्य लोगों ने घायल दिलसुख को रतनगढ़ के राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर रतनगढ़ थानाधिकारी सुभाष बिजारणिया टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली। पुलिस ने दिलसुख गोदारा का शव चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है।

आरोपियों के ठिकानों पर पुलिस दे रही दबिश…

इधर, हिस्ट्रीशीटर दिलसुख की हत्या की खबर तेजी से इलाके में फैल गई। रविवार को अलसुबह वारदात की सूचना के बाद रतनगढ़ अस्पताल की मोर्चरी के आगे लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस के आलाधिकारी पूरे मामले पर नजर बनाए हुए हैं। दिलसुख गोदारा रतनगढ़ थाने का हिस्ट्रीशीटर था। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर दबिशें दी जा रही है, लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस ने एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाकर वहां से हत्या से जुड़े साक्षय जुटाए हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

(इनपुट : कौशल शर्मा)