हनुमानगढ़ में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार वाहन ने तीन युवकों को उड़ाया, 20 फीट दूर पड़ा मिला एक शव

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ में बुधवार शाम को भीषण सड़क हादसा हो गया। अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार…

New Project 2023 10 05T194152.936 | Sach Bedhadak

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ में बुधवार शाम को भीषण सड़क हादसा हो गया। अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद एक युवक का शव घटनास्थल से 20 फीट दूर पड़ा हुआ मिला। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक सवार तीनों युवकों को उड़ा दिया। थानाप्रभारी अरुण चौधरी ने बताया कि यह हादसा हनुमानगढ़-रावतसर मेगा हाईवे के चक 29 डीडब्ल्यूडी पास बुधवार दोपहर करीब 3 बजे हुआ।

पुलिस को जानकारी मिली कि रावतसर-जयपुर मेघा हाईवे पर गांव 29 डीडब्ल्यूडी के पास सड़क हादसा हुआ है। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची तो बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल पड़े थे। तीनों को सरकारी हॉस्पिटल रावतसर लाया गया। जहां, डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचित कर दिया है।

टक्कर के बाद चालक वाहन लेकर हुआ फरार…

थानाप्रभारी ने बताया कि टक्कर के बाद चालक अपने वाहन सहित मौके से फरार हो गया। वहीं आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि मौके पर एक वाहन की नंबर प्लेट पर मिली है। संभवत: टक्कर के बाद नंबर प्लेट टूटकर गिर गई होगी। इसके आधार पर रावतसर पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है।

New Project 2023 10 05T194221.381 | Sach Bedhadak

तीनों मृतकों की हुई पहचान…

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान ब्रजेश पुत्र राजेंद्र कुमार कश्यप, रामकुमार पुत्र रामावतार कश्यप और कुलदीप पुत्र सुभाष शामिल है। तीनों मृतक मैनपुरी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। तीनों 18 एनडब्यूडी स्थित एसके ईंट भट्ठे पर मजदूरी करते थे। मृतकों के परिवार वालों को पुलिस ने सूचित कर दिया है। उनकी रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।