कोटा में ट्रक ने दादा-दादी और पोते को कुचला, दिवाली की खरीदारी कर बाइक से गांव लौट रहे थे तीनों

कोटा। राजस्थान के कोटा में भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की दर्दनाक…

Grandparents And Grandson Crushed By A Truck in kota | Sach Bedhadak

कोटा। राजस्थान के कोटा में भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर वहां से गुजरने वाले लोगों की रूह कांप गई। तीनों के शव क्षत-विक्षत अवस्था में सड़क पर पड़े थे। हादसे की सूचना पर चेचट थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखकर परिजनों को सूचित कर दिया है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। यह हादसा रविवार शाम करीब 4 बजे कोटा के चेचट थाने से कुछ दूरी पर हुआ।

चेचट थानाधिकारी बन्नालाल चौधरी ने बताया कि पुलिस थाने के पास ही स्पीड ब्रेकर है जहां हादसा हुआ। ग्रामीणों की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे। जहां तीनों के शव क्षत-विक्षत अवस्था में पड़े थे। मृतक की जेब से आधार कार्ड मिला है। जिससे मृतक की पहचान चंद्र प्रकाश (54) पुत्र कल्याण निवासी भोलू और उनकी पत्नी धापू बाई और पोता नकुल (10) के रूप में हुई है।

हादसे के बाद तीनों के शव को एंबुलेंस की मदद से मोड़क सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया है। साथ ही मृतकों के परिजनों को मामले की सूचना दी गई है। पुलिस ने बताया कि टक्कर के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ट्रक चालक की तलाश में आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस ने बताया कि दादा-दादी और पोता चेचट में खरीदारी कर वापस अपने गांव भोलू बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। इस दौरान चेचट थाने के सामने एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी और तीनों को रौंदता हुआ निकल गया। जिससे तीनों की मौत हो गई। हादसे के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। जिन्होंने थाने में घटना की जानकारी दी।