जयपुर में युवती से रेप, बॉयफ्रेंड ने मिलने के बहाने बुलाकर फ्लैट में ले जाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर जबरन खुद के घर पर ले जाकर…

New Project 2023 03 28T121944.488 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर जबरन खुद के घर पर ले जाकर डरा-धमकाकर वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने घटना के बारे में किसी को बताने पर युवती को जान से मारने की धमकी दी। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ चित्रकूट थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि मानसरोवर के शिप्रापथ निवासी एक 23 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि करीब 7 साल पहले उसकी मुलाकात बाड़मेर निवासी रमेश से हुई थी। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। दोस्ती होने के बाद मिलने के बहाने बुलाकर आरोपी ने खुद के साथ युवती की सेल्फी ली।

6 महीने पहले आरोपी युवक ने फोटोज वायरल करने की धमकी देकर युवती को मिलने के लिए बुलाया। आरोपी युवक के ब्लैकमेल कर बुलाने पर वह युवती को खुद के फ्लैट पर ले गया। युवती का आरोप है कि आरोपी रमेश ने फ्लैट पर डरा-धमकाकर उसके साथ रेप किया। वहां भी आरोपी ने उसके अश्लील फोटो-वीडियो बना लिए।

इसके बाद अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। बार-बार आरोपी युवक के ब्लैकमेल करने से परेशान होकर पीड़िता ने मिलने से मना कर दिया। मिलने से मना करने पर आरोपी युवक पीछा कर युवती को धमकी देकर परेशान करने लगा। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ चित्रकूट थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *