SMS हॉस्पिटल में युवती से छेड़छाड़, डॉक्टर बनकर वार्ड में घुसा आरोपी, चेकअप के बहाने की अश्लील हरकत

जयपुर। राजस्थान के सबसे बड़े अस्पताल में युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल में डॉक्टर बनकर आरोपी ने युवती…

New Project 2023 04 09T134430.039 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान के सबसे बड़े अस्पताल में युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल में डॉक्टर बनकर आरोपी ने युवती से छेड़छाड़ की। वार्ड में भर्ती युवती के पास डॉक्टर बनकर आए आरोपी ने चेकअप के बहाने अश्लील हरकत की। युवती के चिल्लाने पर आरोपी भागने लगा तो वहां मौजूद गार्ड ने उसे पकड़ लिया। युवती के पिता की शिकायत पर एसएमएस हॉस्पिटल थाना पुलिस ने मामला दर्ज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

हेड कांस्टेबल बाबूलाल मीणा ने बताया कि दौसा निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि बीमारी के चलते 5 अप्रैल को उसकी बेटी (20) को इलाज के लिए एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती करवाया था। अस्पताल के एनएफएसडब्लयू वार्ड में उसकी बेटी का इलाज चल रहा है। 7 अप्रैल को डॉक्टरों की दवाई लिखने पर वह दवाई लेने के लिए बाहर गया हुआ था। इसी दौरान वार्ड में एक व्यक्ति वहां आया।

खुद को डॉक्टर बताकर उसकी बेटी से बीमारी के बारे में पूछने लगा। इसी दौरान चेकअप के बहाने उसकी बेटी से छेड़छाड़ करते हुए अश्लील हरकत करने लगा। युवक पर शक होने पर लड़की ने वहां मौजूद अन्य डॉक्टर को आवाज लगाई। इसके बाद आरोपी वहां से भागने लगा। महिला वार्ड के पास तैनात गार्ड ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एसएमएस हॉस्पिटल थाना पुलिस वार्ड में पहुंची और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने खुद को आशिफ अहमद खान (43) पुत्र सलीम खान निवासी मलारना डूंगर सवाई माधोपुर निवासी बताया।

पहले भी कर चुका है ऐसी हरकतें…

पुलिस की पूछताछ में आरोपी आशिफ अहमद खान ने पहले भी कई बार ऐसी हरकतें करना कबूल की। आरोपी ने बताया कि वह डॉक्टर बनकर हॉस्पिटल के वार्ड में घुस जाता है। गार्ड के टोकने पर खुद को डॉक्टर बताता है। डॉक्टर बनकर युवती-महिलाओं से चेकअप के बहाने छेड़छाड़ करता है। हॉस्पिटल में लगी लाइन में भी महिलाओं से छेड़छाड़ करना स्वीकार किया है।

परिजनों ने घर से निकाला…

उसके परिजनों से उसे घर से बाहर निकाल रखा है। पिछले करीब 3 महीने से वह जयपुर में खानाबदोश रह रहा है। हॉस्पिटल के आसपास बाटे जाने वाले मुफ्त खाने को खाता है। फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *