बॉयफ्रेंड से परेशान युवती ने किया सुसाइड, दोनों में फोन पर हुआ था झगड़ा, मृतका के भाई ने लगाए ये आरोप

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती के सुसाइड करने का मामला सामने आया है। बॉयफ्रेंड के टॉर्चर से परेशान होकर युवती ने जान दे दी।…

New Project 2024 01 27T142123.231 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती के सुसाइड करने का मामला सामने आया है। बॉयफ्रेंड के टॉर्चर से परेशान होकर युवती ने जान दे दी। बताया जा रहा है कि महिला का बॉयफ्रेंड से झगड़ा हुआ था। इसके बाद युवती ने फ्लैट पर जाकर फंदा लगा लिया। यह घटना 9 जनवरी की है, लेकिन मृतका के भाई ने अब आरोपी के खिलाफ बिंदायका थाने में आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बॉयफ्रेंड ने भाई को कॉल कर बताया-तबीयत खराब हो गई

बिंदायका थाने के SI मनोज कुमार ने बताया कि दौसा जिले के बांदीकुई निवासी अनुराग गुप्ता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। अनुराग गुप्ता ने शिकायत में बताया कि उसकी बहन चंचल गुप्ता (30) ने सुसाइड कर लिया है। चंचल गुप्ता पिछले 5 साल से वैशाली वेस्ट स्थित एक फ्लैट में रूम मेट के साथ रहती थी। वह यहां पर मर्चेंट नेवी इंस्टीट्यूट एंड ट्रेनिंग सेंटर में टीचर के पद पर कार्यरत थी। आरोप है कि 9 जनवरी की शाम फ्लैट पर चंचल अकेली थी। देर शाम चंचल ने चुन्नी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। रात करीब 7:15 बजे वीरेंद्र चौधरी नाम के लड़के ने अनुराग गुप्ता को कॉल किया।

वीरेंद्र चौधरी ने अनुराग को बताया कि चंचल को SNM हॉस्पिटल लेकर आया हूं। अनुराग ने जब चंचल को हॉस्पिटल लाने का कारण पूछा तो वीरेंद्र बोला- उसकी तबीयत खराब हो गई है। करीब आधे घंटे बाद अनुराग अपने परिजनों के साथ हॉस्पिटल पहुंचा। वहां जाकर देखा तो हॉस्पिलट में चंचल की लाश रखी मिली।

मृतका के भाई का आरोप-शादीशुदा होने के बाद भी प्यार में फंसाया…

इसके बाद मृतका के भाई अनुराग गुप्ता ने बिंदायका थाने में आरोपी वीरेंद्र चौधरी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवाया है। अनुराग गुप्ता ने बहन चंचल की मौत के बाद रूम मेट और उसकी सहेलियों से जानकारी ली। अनुराग को पता चला कि वैशाली नगर में वीरेंद्र चौधरी नाम का लड़का कैफे चलाता है। वीरेंद्र ने शादीशुदा होने के बाद भी खुद को कुंवारा बताकर चंचल को प्यार के जाल में फांस लिया। इसके बाद वीरेंद्र उसकी बहन चंचल को टॉर्चर करने लगा।

वीरेंद्र से कॉल पर बात के बाद किया सुसाइड…

9 जनवरी को चंचल ने कई बार वीरेन्द्र से मोबाइल कॉल पर बात हुई थी। मोबाइल कॉल पर चंचल का वीरेंद्र से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। एक वीडियो कॉल भी चंचल की ओर से किया गया था। कॉल पर वीरेंद्र के टॉर्चर से परेशान होकर चंचल ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। सुसाइड के दौरान भी वीरेंद्र चौधरी ने चंचल को बार-बार कॉल किए थे। चंचल के मोबाइल पर वीरेंद्र के कई मिस कॉल मिले हैं।

दोस्तों के साथ ले गए हॉस्पिटल…

अनुराग गुप्ता ने बताया कि चंचल के कॉल नहीं उठाने पर वीरेंद्र अपने दोस्तों के साथ उसके फ्लैट पर आया। गेट अंदर से बंद मिलने पर दोस्तों के साथ धक्का देकर खोला और चंचल को फंदे से उतारकर SNM हॉस्पिटल ले गया। हॉस्पिटल ले जाने के बाद उसे कॉल कर चंचल की तबीयत खराब होने की बात कही। हॉस्पिटल पहुंचने पर चंचल के फंदा लगाकर सुसाइड करने की बात कही। वीरेंद्र के पास चंचल का मोबाइल भी था। वीरेंद्र ने चंचल के मोबाइल से दोनों की चैटिंग और फोटो-वीडियो डिलीट कर दिए, लेकिन कॉल डिटेल डिलीट करना भूल गया। पुलिस ने मृतका के भाई की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर मौके पर जाकर मौका मुआयना किया है। पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आगे की कार्रवाई के लिए बयान दर्ज किए जाएंगे।