आखिर कब खत्म होगी कांग्रेस की कलह! अब आरआर तिवारी बोले- कान खोलकर सुन लो..हमें जयचंदों ने हराया

Jaipur Congress Crisis: राजस्थान में विधानसभा चुनावों के बाद भी कांग्रेस की कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है जहां हाल में जयपुर…

sach 1 57 | Sach Bedhadak

Jaipur Congress Crisis: राजस्थान में विधानसभा चुनावों के बाद भी कांग्रेस की कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है जहां हाल में जयपुर कांग्रेस में कलह की परतें फिर खुलकर सामने आई है. जयपुर शहर की हवामहल सीट से कांग्रेस प्रत्याशी और जिलाध्यक्ष आरआर तिवारी ने विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की हार पर एक बड़ बयान दिया है. तिवारी ने जयपुर के कांग्रेस नेताओं पर भितरघात करके पार्टी उम्मीदवारों को हराने का गंभीर आरोप लगाया है.

वहीं तिवारी ने अपनी ही पार्टी के नेताओं को जयचंद तक कहने के बाद इनसे लोकसभा चुनावों में बचने की सलाह दी है. दरअसल तिवारी जयपुर शहर कांग्रेस कार्यालय में गणतंत्र दिवस के मौके पर एक कार्यक्रम में संबोधित कर रहे थे जहां उन्होंने पार्टी के नेताओं को जमकर सुनाई.

‘हमें इन जयचंदों से बचना होगा’

तिवारी ने इस दौरान कहा कि हम पार्टी के कार्यकर्ता हैं और हमें कई बातें सोचनी और देखनी होगी. उन्होंने कहा कि चुनावों में हार और जीत चलती रहती है और सरकारें भी आती जाती रहेंगी लेकिन हमें देखना होगा कि हम हारे नहीं हैं बल्कि हमें हमारे ही लोगों ने भीतरघात करके हराया है. तिवारी ने कहा कि हमें आज के दिन यह संकल्प लेना चाहिए कि मेरी पार्टी में जो जयचंद है उनसे हमें बचना है और हर किसी को जागरूक करना है.

तिवारी ने कहा कि जयपुर शहर में हमारे 6 साथियों को हरवाने में हमारे ही लोगों का हाथ है और हमें बगल में खड़े इन जयचंदों से देखना होगा और आने वाले चुनावों में इनसे बचना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि जयचंद किसी भी दल में हो वह पार्टी कभी आगे नहीं बढ़ सकती और अगर सरकार आ भी गई तो इन जयचंदों से बचना मुश्किल है.

‘जयचंद कोई काम नहीं करते हैं’

तिवारी ने आगे कहा कि जयचंद कोई काम नहीं करते हैं और सिर्फ फोटो खिंचाने के लिए आते हैं और खुद को बड़ा नेता मानते हैं. उन्होंने कहा कि मैं मानता हूं ये बात आपको कड़वी लगे लेकिन यही सच्चाई है और तीन महीने के बाद राजधानी में लोकसभा चुनाव होने वाला है ऐसे में हम संकल्प लें कि पार्टी जिसे भी टिकट दे हम उसे जिताने में पूरी ताकत लगाएंगे.