अमृता धवन के दौरे से पायलट समर्थकों का हंगामा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जमकर मारपीट

अजमेर। शहर में राजस्थान सह प्रभारी अमृता धवन की बैठक से पहले गहलोत और पायलट समर्थकों के बीच में हाथापाई हो गई और ये सब…

image 19 2 | Sach Bedhadak

अजमेर। शहर में राजस्थान सह प्रभारी अमृता धवन की बैठक से पहले गहलोत और पायलट समर्थकों के बीच में हाथापाई हो गई और ये सब RTDC चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ के सामने हुआ। यहां कांग्रेस देहात और शहर के पदाधिकारियों में जमकर लात-घूंसे चले। कांग्रेस के निवर्तमान शहर अध्यक्ष विजय जैन ने डेयरी चेयरमैन रामचंद्र चौधरी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस झड़प का विडियो भी सामने आया है।

धर्मेंद्र राठौड़ भी थे मौजूद

जिस समय यह घटना हुई उस वक्त RTDC चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ भी वहां मौजूद थे। उनके सामने ही यह विवाद शुरू हो गया। अमृता धवन यहां कार्यकर्ताओं के साथ बैठक लेने वाली थीं। इसके लिए कार्यक्रम की तैयारी हो रही थी। इसके लिए कांग्रेस देहात के पदाधिकारी और डेयरी के चेयरमैन रामचंद्र चौधरी अपने समर्थकों के साथ अमृता धवन का स्वागत करने यहां पहुंचे। लेकिन शहर के निवर्तमान अध्यक्ष विजय जैन अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंचे और रामचंद्र को वहां से बाहर जाने को कह दिया। लेकिन उन्होंने बाहर निकलने से मना कर दिया।

रामचंद्र चौधरी पर कार्रवाई की मांग

इसके बाद कांग्रेस के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता बाहर आ गए और कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया। इस पूरे मामले की शिकायत अमृता धवन से की गई। जिसके बाद फिर से कांग्रेस कार्यकर्ता कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए और फिर से झगड़ने लगे। दोनों में काफी देर तक कहा-सुनी हुई। देखते ही देखते इन दोनों के समर्थक एक-दूसरे से भिड़ गए और मार-पीट पर उतारू हो गए। निवर्तमान अध्यक्ष विजय जैन ने रामचंद्र चौधरी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि कार्यक्रम की सारी व्यवस्थाएं उन्होंने बिगाड़ी हैं। उन्होंने कांग्रेस पार्टी से रामचंद्र चौधरी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *