दोस्त के साथ मिलकर की महिला से दरिंदगी, मिलने के बहाने बुलाकर होटल में ले जाकर वारदात को दिया अंजाम

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी परिचित युवक ने बेटे को मारने की धमकी देकर मिलने के…

New Project 2023 06 13T120550.017 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी परिचित युवक ने बेटे को मारने की धमकी देकर मिलने के लिए बुलाया। मिलने जाने पर आरोपी परिचित ने दोस्त के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी परिचत ने उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए।

घटना के बारे में किसी को बताने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता ने आरोपी परिचित और उसके साथी के खिलाफ आदर्श नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि रामगंज निवासी एक महिला (42) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि रामसिंह से उसकी पुरानी जान-पहचान है। पिछले 2 सालों से महिला उसके साथ मिलकर गहने गिरवी रखकर ब्याज पर लोन देने का काम कर रही थी। बिजनेस को लेकर दोनों में आपसी विवाद हो गया।

महिला का आरोप है कि 7 मई को रामसिंह ने कॉल कर उसके बेटे को मारने की धमकी देकर बुलाया। मालवीय नगर स्थित जीटी में मिलने जाने पर महिला को इधर-उधर घुमाता रहा। इसके बाद रात को करीब 10:30 बजे वह ऑटो में बैठाकर राजापार्क स्थित एक होटल में ले गया। आरोपी रामसिंह ने बेटे को मारने की धमकी देकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी परिचत ने दूसरे दिन भी धमकी देकर फिर मिलने के लिए बुलाया।

जगतपुरा स्थित मकान पर ले जाकर आरोपी परिचत ने दोस्त लोकेन्द्र के साथ मिलकर गैंगरेप किया। इस दौरान आरोपी युवक ने उसके अश्लील वीडियो बना लिया।

विरोध करने पर आरोपी परिचत ने मोबाइल में उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चुप करवा दिया। घटना के बारे में किसी को बताने पर आरोपी परिचत युवक ने उसे और उसके बेटे को जान से मारने की धमकी दी।

उसकी अश्लील फोटो-वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। परेशान होकर पीड़िता ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आदर्श नगर थाने में गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *