डूंगरपुर में नाबालिग से गैंगरेप मामले में प्रेमी ने उगला राज, पिता के डर से रची थी झूठी कहानी

डूंगरपुर में गैंगरेप पीड़िता ने सुसाइड का किया प्रयास, घर के पास पेड़ पर लगाया फंदा, 5 युवकों ने की थी दरिंदगी

New Project 2023 08 04T172636.561 | Sach Bedhadak

डूंगरपुर। राजस्थान के डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र में 2 दिन पूर्व 10वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से गैंगरेप के मामले में शुक्रवार को नाबालिग पीड़िता ने सुसाइड करने का प्रयास किया। वहीं मामले में एक ओर नया मोड़ आया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी राजू मीणा निवासी मांडवा खापरड़ा को गिरफ्तार को किया है। आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि नाबालिग ने पिता के डर से झूठी कहानी रची है। उसके साथ गैंगरेप नहीं किया गया। नाबालिग और उसके बीच कथित प्रेम संबंध थे। नाबालिग उसके साथ बाइक पर बैठकर जंगल की तरफ गई थी, वहीं पर उसने उसके साथ रेप किया था। मामले में तीन आरोप युवक और नहीं थे।

बता दें कि 2 दिन पूर्व दोवड़ा थाना क्षेत्र में 10वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। नाबालिग लड़की ने शिकायत में बताया कि उसके दोस्त ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर जंगल में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। वहीं शुक्रवार को नाबालिग पीड़िता ने सुसाइड करने का प्रयास किया। 15 साल की नाबालिग गैंगरेप पीड़िता ने घर के पीछे ही एक पेड़ पर अपने दुपट्टे का फंदा बनाकर लटक गई। परिजनों ने उसे गंभीर हालत में डूंगरपुर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है। जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

दोवड़ा थानाधिकारी हेमंत चौहान ने मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार किया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी प्रेमी राजू मीणा ने नाबालिग से दुष्कर्म की वारदात करना कबूल किया है। वहीं नाबालिग से गैंगरेप की बात झूठ बताई है। आरोपी प्रेमी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उसने नाबालिग लड़की के साथ मिलकर गैंगरेप की झूठी कहानी रची थी। प्रेमी के कहने पर नाबालिग लड़की ने अपने पिता के डर से रची झूठी कहानी। आरोपी प्रेमी राजू मीणा ही नाबालिग लड़की को बाइक पर बैठाकर जंगल में लेकर गया था। जंगल में प्रेमी ने ही नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया था। जबकि नाबालिग ने 3 युवकों ने गैंगरेप की बात कही थी।

नाबालिग लड़की ने रची थी गैंगरेप की झूठी कहानी…

बता दें कि थाना क्षेत्र की 15 साल की नाबालिग पीड़िता ने थाने पर आकर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। नाबालिग पीड़िता ने बताया की वह 10वीं कक्षा में पढ़ती है। स्कूल आने-जाने के दौरान इसकी दोस्ती राजू मीणा निवासी मांडवा खापरड़ा से हो गई। 2 अगस्त को राजू मीणा कार लेकर उसे लेने स्कूल के पास आया। कार में उसके 4 दोस्त और बैठे हुए थे।

राजू मीणा ने अपने दोस्तों के साथ नाबालिग लड़की को कार में जबदस्ती बैठाकर कनबा के जंगल की तरफ ले गए। जंगलों में ले जाकर आरोपी राजू मीणा ने दुष्कर्म किया। इसके बाद उसके 2 और दोस्तों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। जबकि 2 साथी निगरानी करते रहे। दुष्कर्म के बाद आरोपी उसे कार से वापस डूंगरपुर लेकर आए और घर के पास छोड़कर भाग गए। घर पहुंचकर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद गुस्साएं परिजनों ने नाबालिग बेटी के साथ 5 आरोपियों के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया था।

वही शुक्रवार को गैंगरेप पीड़िता ने अपने ही घर के पीछे पेड़ पर जाकर दुपट्टे से फंदा लगाकर खुदकुशी का प्रयास किया। काफी देर तक बेटी के घर नहीं पहुंची तो परिवार के लोग उसे ढूंढते रहे। बेटी को घर के पीछे पेड़ पर फंदे पर लटकते हुए देखकर परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों ने तुरंत बेटी को फंदे से नीचे उतारा और डूंगरपुर हॉस्पिटल लेकर आए। हॉस्पिटल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कर डॉक्टरों ने इलाज शुरू कर दिया। जहां पर पीड़िता की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है।

(इनपुट-तरूण शर्मा)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *