जयपुर में दौसा की 2 बहनों से हैवानियत, सरकारी नौकरी लगाने का दिया झांसा देकर किया गैंगरेप

जयपुर। राजधानी जयपुर में दौसा की दो बहनों से गैंगरेप का मामला सामने आया है। लाइब्रेरी ऑनर ने गवर्नमेंट जॉब लगाने का झांसा देकर दोनों…

Gang Rape Of Two Minor Sisters In Rewa | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में दौसा की दो बहनों से गैंगरेप का मामला सामने आया है। लाइब्रेरी ऑनर ने गवर्नमेंट जॉब लगाने का झांसा देकर दोनों बहनों को मिलने बुलाया गया था। दोस्त से मिलवाने के बहाने फ्लैट पर ले जाकर दोनों बहनों से गैंगरेप किया गया। पीड़िताओं के पिता ने दो आरोपियों के खिलाफ आमेर थाने में गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आमेर थाना पुलिस ने बताया कि दौसा निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उसने शिकायत में बताया कि उसकी बेटी (18) दौसा में किराए से रहकर कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही है। वह पढ़ाई के लिए लाइब्रेरी जाया करती थी। आरोप है कि लाइब्रेरी ऑनर हेमेंद्र शर्मा ने उसकी बेटी को सरकारी नौकरी लगाने की बात कही। लाइब्रेरी ऑनर हेमेंद्र शर्मा मोबाइल पर वॉट्सऐप कॉल कर उसकी बेटी से बात करने लगा।

यह खबर भी पढ़ें :- जयपुर में दो सहेलियों से दरिंदगी, आरोपी ने बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, ब्लैकमेल कर वेश्यावृत्ति करवाई

नाबालिग बहन को लेकर मिलने बुलाया…

इस दौरान आरोपी हेमेंद्र शर्मा ने उसकी बेटी को नाबालिग बहन को जयपुर में दोस्त से मिलने के लिए बुलाया। आरोपी हेमेंद्र शर्मा ने झांसा दिया कि उसका दोस्त अंतराम चौधरी सरकारी नौकरी लगवाने का काम करता है। दोनों बहनों की सरकारी नौकरी लगवा देंगे। आरोपी हेमेंद्र शर्मा की बातों में आकर 5 नवंबर 2022 को दोनों बहनें दौसा से ट्रेन में जगतपुरा रेलवे स्टेशन पहुंची। आरोपी हेमेंद्र और उसका दोस्त अंतराम चौधरी उन्हें लेने आए।

कार में बैठाकर दोनों बहनों को एक फ्लैट पर ले गए। आरोपी अंतराम चौधरी ने नाबालिग बेटी से रेप किया और हेमेंद्र शर्मा ने दोनों बहनों से रेप किया। जल्द ही सरकारी नौकरी लगाने की कहकर दोनों बहनों को दौसा भेज दिया। दोनों बहनों से घटना के बारे में किसी को बताने पर आरोपी हेमेंद्र शर्मा ने सरकारी नौकरी नहीं मिलने के लिए धमकाया।

यह खबर भी पढ़ें :- जयुपर में कोचिंग छात्रा से दरिंदगी, आरोपी कांस्टेबल ने होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर कराया अबॉर्शन

मिलने पर की छेड़छाड़, मारने की दी धमकी…

3-4 दिन बाद आरोपी हेमेंद्र शर्मा को कॉल कर नौकरी लगाने की कहा। अंतराम चौधरी का जयपुर से कॉल आने पर बताने की कहकर मोबाइल नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया। लाइब्रेरी आने पर भी हेमेंद्र शर्मा ने मना कर दिया। जॉब के लिए कॉन्टैक्ट नहीं होने पर आमेर में रहकर कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी करने लगे। आरोप है कि 4 सितम्बर 2023 को सामान लेने जाने के दौरान आरोपी अंतराम चौधरी मिल गया। बेटी को रोककर बातचीत कर कमरे के बारे में जानकारी ले ली।

10-12 दिन बाद घर मिलने आने पर डॉक्यूमेंट देने पर सरकारी लगाने की कहकर चला गया। 14 सितम्बर को दोपहर घर आने पर कमरे में नाबालिग बहन से अकेला पाकर छेड़छाड़ करने लगा। विरोध कर शोर मचाने पर उसके साथ मारपीट की। नाबालिग बहन की आवाज सुनकर सबके बाहर आने पर जान से मारने की धमकी देकर चला गया। डर के मारे दोनों पीड़िताओं ने परिजनों को आपबीती सुनाई। पीड़ित बच्चियों के पिता ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट, गैंगरेप और एससी/एसटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।