सचिन पायलट का भाजपा में बांहें पसारकर स्वागत करेंगे अगर…. गजेंद्र शेखावत ने पायलट मुद्दे पर कह दी बड़ी बात

अलवर। केंद्रीय मंत्री और जोधपुर सांसद गजेंद्र शेखावत ने सचिन पायलट का भाजपा में स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति पार्टी में…

image 2023 04 14T171904.112 | Sach Bedhadak

अलवर। केंद्रीय मंत्री और जोधपुर सांसद गजेंद्र शेखावत ने सचिन पायलट का भाजपा में स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति पार्टी में आता है उसको पार्टी की रीत नीति पर विश्वास करना होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना नेता नेता स्वीकार करना होगा।

शीर्ष नेताओं का लगा जमावड़ा

गजेंद्र सिंह शेखावत आज अलवर पहुंचे थे यहां उन्होंने बाबा मस्तनाथ जनसेवा राम भवन का उद्घाटन कार्यक्रम में हिस्सा लिया। कार्यक्रम में सीपी जोशी भी मौजूद रहे। साथ ही नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, सांसद बालकनाथ, वरिष्ठ नेता ज्ञानदेव आहूजा समेत कई नेता और पदाधिकारी भी शामिल हुए।

पायलट का भाजपा में स्वागत है

शेखावत ने संजीवनी मुद्दे पर यहां मीडिया से कहा कि संजीवनी का सच उजागर हुआ है। इसे ही दबाने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक साल से बयानबाजी कर रहे थे लेकिन कल जो कोर्ट में हुआ उसमें दूध का दूध और पानी का पानी हो गया। शेखावत से जब पायलट के भाजपा में आने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह काल्पनिक सवाल है लेकिन अगर पायलट पार्टी में आते हैं तो उनका स्वागत है लेकिन शर्त यह है कि कोई व्यक्ति जिसका कोई भी जनाधार हो,  उसे भाजपा की रीत नीति में विश्वास करना होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना नेता स्वीकार करना होगा। अगर वह ऐसा करते हैं तो भाजपा उनका बाहें पसार कर स्वागत करेगी।

सीपी जोशी के नेतृत्व में कीर्तिमान स्थापित करेंगे

इसके अलावा गजेंद्र सिंह शेखावत ने भाजपा की प्रदेश में राजनीति पर कहा कि अब नवनियुक्त अध्यक्ष सीपी जोशी के नेतृत्व में 2324 में नया कीर्तिमान स्थापित कर सकते हैं। सतीश पूनिया के नेतृत्व में हमने व्यापक आंदोलन किए थे। हर विधानसभा क्षेत्र में जन आक्रोश यात्रा निकाली थी। उनके कार्यकाल में हमने उल्लेखनीय कार्य किया है। अध्यक्ष का बदलाव तो भाजपा की सतत प्रक्रिया है कि हर 3 साल में इसका बदलाव होता ही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *