अलवर विधायक पर लाठीचार्ज पर बीजेपी ने बोला हमला, कहा-आंदोलन करने वालों पर आतंकियों जैसा व्यवहार कर रही कांग्रेस

अलवर। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद सीपी जोशी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान की कांग्रेस की सरकार आतंकवादियों के प्रति…

New Project 2023 04 14T162915.592 | Sach Bedhadak

अलवर। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद सीपी जोशी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान की कांग्रेस की सरकार आतंकवादियों के प्रति तो नरम रवैया अपनाती है। लेकिन, राजस्थान में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार किसानों के और युवाओं के साथ वादाखिलाफी बजरी माफिया भू-माफियाओं के खिलाफ आवाज उठाने के लिए किए जा रहे आंदोलन करने वाले भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया जाता है और आतंकियों जैसा व्यवहार किया जाता है। उनका आरोप है कि कांग्रेस के नेता गुंडों से तो मेलमिलाप करते हैं, लेकिन जनता की आवाज उठाने वाले जनप्रतिनिधियों पर लाठीचार्ज कराया जाता है। उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए यह बात कही।

केंद्रीय मंत्री के मामले पर कहा-जांच एजेंसी अपना काम कर रही

प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी शुक्रवार को भाजपा की जन आक्रोश रैली में एसटीएफ की लाठीचार्ज से गंभीर रूप से घायल हुए अलवर शहर विधायक संजय शर्मा से मिलने राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में मिलने आए थे। उन्होंने वहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आंदोलन कर जनता की आवाज उठाने के मामले में विधायक पर तीन बार लाठीचार्ज किया गया। उन्होंने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इसके लिए वह डीजीपी से मिले और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के मामले को लेकर उन्होंने कहा कि चुनाव में जो कुछ हुआ उसे मुख्यमंत्री को भूल जाना चाहिए और किसी भी मामले में पार्टी नहीं बनना चाहिए। न्यायालय और जांच एजेंसी ने अपना काम कर रही हैं।

कांग्रेस को लड़ाई को छोड़ जनता की सुध लेनी चाहिए…

उन्होंने सीएम अशोक गहलोत और कांग्रेस नेता सचिन पायलट के बीच तनाव को लेकर कहा कि कोई कुर्सी बचाने के लिए लड़ रहा है, कोई कुर्सी पाने के लिए लड़ रहा है। उन्होंने मुख्यमंत्री को सलाह दी कि साढे 4 साल निकल गए हैं। उन्हें इस लड़ाई को छोड़कर जनता की सुध लेनी चाहिए। युवाओं के साथ जो विश्वासघात हुआ है किसान जो परेशान हुए हैं। उनके खिलाफ जो वादा खिलाफी हुई है। महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है। राजस्थान में बढ़ रहे भ्रष्टाचार के तांडव को रोकने के लिए भी मौन व्रत तोड़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि ब्रज में कृष्ण जी की क्रीड़ा स्थली को बचाने के लिए एक संत को आत्मदाह करना पड़े। इससे शर्मनाक बात क्या हो सकती है। यहां केंद्र के गृह मंत्री अमित शाह एकदिवसीय दौरे पर भरतपुर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरा राजस्थान उनका भव्य स्वागत करेगा और पूरे कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है। उन्होंने कहा कि उनके नेतृत्व में बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनने का गौरव प्राप्त हुआ है।

युवाओं को विधानसभा चुनाव टिकट पर ये कहा…

जब उनसे युवाओं को विधानसभा में टिकट दिए जाने के सवाल किया तो उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हमेशा युवाओं को मौका दिया है। चाहे वह विधानसभा के चुनाव हो जाए पंचायत चुनाव हो या लोकसभा चुनाव। आने वाले समय में भी युवाओं को साथ लेकर चला जाएगा। अलवर शहर विधायक पर हुए लाठीचार्ज के मामले पर उन्होंने कहा कि पहले इस मामले की जांच हो, लेकिन अगर जांच निष्पक्ष नहीं हुई तो पूरे राज्य स्तर पर ही आंदोलन किया जाएगा।

पुलिस तंत्र का दुरुपयोग कर रही हैं कांग्रेस…

वहीं बीजेपी के प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस सरकार अपनी कुर्सी बचाने के पुलिस तंत्र का दुरुपयोग कर रही है। चाहे भीलवाड़ा की घटना हो, भरतपुर की घटना हो या अलवर की घटना हो। सभी घटनाओं में एक समानता से दिखाई देती है। जहां भी भाजपा ने अपनी जनाक्रोश सभाएं की है, वहां लाठीचार्ज, वाटर कैनन का उपयोग किया है। कांग्रेस का यह रवैया पूरी तरह निंदनीय है।

राठौड़ बोले, कांग्रेस की गीदड़ भभकी से डरने वाली नहीं…

अलवर में पुलिस लाठीचार्ज में घायल हुए अलवर शहर विधायक संजय शर्मा से मिलने आए थे। पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पर कांग्रेस के नेता सचिन पायलट द्वारा भ्रष्टाचार के लगाए गए आरोप के बारे में उन्होंने कहा कि सचिन पायलट खुद 19 महीने उपमुख्यमंत्री रहे हैं। तब उन्होंने पूर्व सरकार पर कोई आरोप नहीं लगाए। इसका मतलब यह है कि कहीं पर निगाहें कहीं पर निशाना वाली कहावत चरितार्थ कर रहे हैं। माथुर आयोग की जांच का क्या हुआ, सबके सामने है। उन्होंने कहा कि भाजपा, कांग्रेस की गीदड़ भभकी से डरने वाली नहीं है। अलवर का जिक्र करते उन्होंने कहा कि यहां अपराध चरम सीमा पर हैं। निर्भय जैसा कांड हो, गौ-तस्करी की घटनाएं हो या फिर रंगदारी वसूलने के मामले हो, कानून का खुला उल्लंघन हो रहा है। अपराधों के मामले में अलवर प्रदेश में पहले स्थान पर है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार के खिलाफ बीजेपी शुरू से ही लंबी लड़ाई लड़ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *