जैसलमेर में तेज रफ्तार बनी काल…4 जिंदगियों को लील गई 130 की स्पीड से दौड़ी कार, शवों के चिथड़े उड़े

जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां एक तेज रफ्तार कार ने मां-बेटे सहित चार लोगों की जान ले…

New Project 2024 01 06T110510.976 | Sach Bedhadak

जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां एक तेज रफ्तार कार ने मां-बेटे सहित चार लोगों की जान ले ली। वहीं, इस दुर्घटना में अन्य चार लोग घायल हुए हैं, जिनमें एक की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि कार में सवार सभी चारों युवक नशे में थे। दुर्घटना से कुछ समय पहले ही कार में सवार लोगों ने रील बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। यह घटना जैसलमेर के देवीकोट कस्बे में शुक्रवार रात करीब 8 बजे की है।

जैसलमेर पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 8.15 से 8.30 बजे के बीच जानकारी मिली कि एक तेज रफ्तार स्विफ्ट गाड़ी जैसलमेर से बाड़मेर की तरफ जा रही थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने देवीकोट तिराहे से पहले कार को रुकवाने के प्रयास करते हुए नाकाबंदी करवाई। इस दौरान स्विफ्ट गाड़ी में सवार युवकों ने गाड़ी नहीं रोकी और तेज रफ्तार में पुलिस की नाकाबंदी तोड़ते हुए बाड़मेर की तरफ रवाना हुए।

अनार खरीद रहे मां-बेटे को कुचला…

इसके बाद तेज रफ्तार कार देवीकोट कस्बे के तिराहे पर खड़ी एक अनार से भरी पिकअप गाड़ी में जाकर भिड़ गई। इस भीषण टक्कर में पिकअप गाड़ी से अनार खरीद रहे मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। यह दोनों नेपाल के रहने वाले है। महिला का नाम मेनकला (34) पत्नी भीमबहादुर और बेटा मनीष (11) पुत्र भीम बहादुर है। दोनों मां-बेटे देविकोट तिराहे पर नास्ते का ठेला लगाते थे। इन दोनों के शव पुलिस ने देवीकोट मोर्चरी में रखवाए हैं।

टक्कर के बाद स्लिप होकर रुकी कार…

पुलिस ने बताया कि स्विफ्ट गाड़ी की स्पीड इतनी तेज थी कि टक्कर के बाद भी करीब 20 फीट आगे स्लिप होकर रुकी। हादसे में कार सवार युवक रोशन (21) खां पुत्र मनोहर खां निवासी आकल और भवानी सिंह घायल हो गए थे। जिन्हें जैसलमेर के जवाहर हॉस्पिटल लाया गया, यहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। वहीं, राजू सिंह सिसोदिया (31) पुत्र रिड़मलसिंह निवासी आशायच व लीलु सिंह (26) पुत्र दीनसिंह चौहान निवासी आकल गंभीर रूप से घायल हो गए।

मृतक दोनों युवक गाड़ी की पीछे की सीट पर बैठे थे। बताया जा रहा है कि हादसे से पहले रोशन सिंह ने रील बनाई थी, जिसे इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कार में आगे बैठा एक युवक शराब पी रहा है। पुलिस भी बता रही है कि ये शराब के नशे में भी थे।

पुलिस ने बताया कि मेनकला का परिवार नेपाल का रहने वाला है। वह तीन साल पहले अपने पति भीम बहादुर के साथ देवीकोट कस्बे में रहने आ गई थी। घटना के बाद दोनों के शवों को मॉर्च्युरी में रखवा दिया गया है। वहीं हादसे में अनार से भरी पिकअप गाड़ी में बैठे 2 नाबालिग बच्चे भी घायल हो गए। हालांकि यह दोनों बच्चे अब खतरे से बाहर है और इनका इलाज जारी है।