माउंट आबू में 4 भालुओं ने मचाया आतंक, दंपती पर किया हमला, महिला के दोनों हाथ टूटे और सिर में लगी चोट

सिरोही। राजस्थान के सिरोही में माउंट आबू घूमने आए दंपती पर चार भालूओं ने हमला कर दिया। भालूओं के हमले में दोनों पति-पत्नी घायल हो…

Four bears attacked a couple in Mount Abu | Sach Bedhadak

सिरोही। राजस्थान के सिरोही में माउंट आबू घूमने आए दंपती पर चार भालूओं ने हमला कर दिया। भालूओं के हमले में दोनों पति-पत्नी घायल हो गए। दोनों के हाथ-पैर और सिर में गंभीर चोट आई है। घायलों का इलाज सिरोही के ग्लोबल हॉस्पिटल में चल रहा है। यह घटना माउंट आबू में सोमवार शाम करीब 7:30 बजे की है।

जानकारी के अनुसार, माउंट आबू के विभिन्न क्षेत्रों में रात में समय भालुओं की मूवमेंट देखी जा रही है। भालुओं के शहर में घूमते हुए कुछ सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं, जिसमें दिखाई दे रहा है कि 4 भालू टहलते हुए इधर-उधर घूम रहे हैं।

माउंट आबू का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि शहर में स्थित तोरणा इलाके में 4 भालुओं ने पुरुष पप्पू गरासिया (35) और उसकी पत्नी पवनी गरासिया (32) पर हमला कर दिया।

भालुओं के हमले में दोनों पति-पत्नी को गंभीर चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि भालुओं के हमले में महिला पवनी गरासिया के दोनों हाथ टूट गए हैं और सिर फट गया है। उसका बहुत खून बह रहा था। वरिष्ठ ईएनटी और सिर एवं गर्दन सर्जन डॉ. शरद मेहता और हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. कैलाश काडेल ने कैजुअल्टी विभाग के कर्मचारियों के साथ मिलकर उसका तुरंत इलाज किया और उसकी जान बचाई।

(इनपुट-मगन प्रजापत)