देश में कोरोना मामलों में उतार-चढ़ाव का दौर जारी, राजस्थान में थम नहीं रहा कोरोना से मौतों का सिलसिला

जयपुर। देश में कोरोना के मामलों में उतार-चढ़ाव का दौर जारी है। लेकिन, राजस्थान में कोरोना से मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले…

coronavirus BF.7

जयपुर। देश में कोरोना के मामलों में उतार-चढ़ाव का दौर जारी है। लेकिन, राजस्थान में कोरोना से मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में कोरोना से तीन और मरीजों की मौत हो गई और 498 नए मामले सामने आए हैं। वहीं, पिछले 24 घंटे में देशभर में कोरोना के 9,355 नए मामले सामने आए है और 26 लोगों ने अपनी जान गंवाई है।

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार राजस्थान में संक्रमण के 498 नए मामले सामने आए हैं। एक बार फिर सबसे ज्यादा नए केस जयपुर में 110, उदयपुर 46, अजमेर 41, चित्तौड़गढ़ 38, भरतपुर 37, जोधपुर 35, बीकानेर में 26 मामले सामने आए हैं। वहीं, बुधवार को बाड़मेर, भरतपुर और दौसा जिले में एक-एक ने संक्रमित ने दम तोड़ दिया। मंगलवार को भी जयपुर में कोरोना से तीन लोगों की मौत हुई थी।

देश में उतार-चढ़ाव का दौर जारी

इधर, देश में कोरोना के मामलों में उतार-चढ़ाव का दौर बना हुआ है। बीते 24 घंटे में कोरोना के मामलों में कमी देखने को मिली है। गुरुवार सुबह जारी स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटे में कोरोना के 9,355 नए मामले सामने आए है। इसके साथ ही एक्टिव केस घटकर 57,410 हो गए हैं। इससे पहले बुधवार को 9,629 केस सामने आए थे। बीते 24 घंटे में कोरोना से कुल 26 लोगों की जान गई है।

ये खबर भी पढ़ें:-अब BJP की ‘टीम-11’ उतरेगी विधानसभा चुनाव के लिए मैदान में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *