होटल में खाना खाकर लौट रहे 2 लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत, एक अजमेर रैफर

अजमेर जिले के मार्बल सिटी किशनगढ़ के निकटवर्ती कस्बा अराई के कटसुरा रोड स्थित होटल पर दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर झगड़ा हो गया।

image 2023 05 14T093232.548 | Sach Bedhadak

Firing in Kishangarh : किशनगढ़। अजमेर जिले के मार्बल सिटी किशनगढ़ के निकटवर्ती कस्बा अराई के कटसुरा रोड स्थित होटल पर दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर झगड़ा हो गया। दोनों पक्षों को होटल मालिक व अन्य लोगों ने वहा से भगा दिया। लेकिन, होटल से कुछ ही दूर कटसुरा रोड पर फिर दोनों पक्ष भीड़ गए। इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई और एक युवक गंभीर घायल हो गया। बोलेरो गाड़ी में आए बदमाश फायरिंग के बाद मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली।

पुलिस के मुताबिक फायरिंग में दो लोग गंभीर घायल हुए। जिसमें से एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, गंभीर घायल जतन चौधरी पुत्र भवरलाल जाट निवासी गाव कालानाडा को प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर जेएलएन अस्पताल रेफर कर दिया। मृतक की पहचान करण के रुप में हुई है। पुलिस ने मृतक का शव राजकीय वाईएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही सीओ सिटी मनीष शर्मा सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। फिलहाल, अराई थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पहले भी हो चुकी मारपीट व फायरिंग

image 2023 05 14T093303.892 | Sach Bedhadak

पुलिस के मुताबिक दोनों पक्षो में लंबे समय से रंजिश चली आ रही है। पहले भी मारपीट व फायरिंग की घटना हो चुकी है। देर रात कटसुरा रोड पर दोनों पक्ष फिर भीड़ गए और तोबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घटना के बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर अराई थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौके से गंभीर घायलों को किशनगढ़ के राजकीय वाईएन अस्पताल पहुंचाया। जहां एक घायल को अजमेर रेफर कर दिया। जबकि दूसरे घायल को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

पुरानी रंजिश को लेकर हुई घटना

पुलिस के आज पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द करेगी। फिलहाल, मृतक का शव राजकीय वाईएन अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ है। पुलिस ने मौके पर मौजूद दो युवक भागचंद व राजेश से मामले को लेकर पूछताछ कर रही है। सीओ सिटी मनीष शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि प्राम्भिक जांच में सामने आया है कि पुरानी रंजिश को लेकर फायरिंग की घटना हुई है। फिलहाल, मामले की जांच जारी है।

ये खबर भी पढ़ें:-Sach Bedhadak Exclusive : हरियाली पर चल रही जेसीबी, सैंकड़ों पेड़ों की चढ़ रही बलि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *