हाइवे पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, पेट्रोल पंप सेल्समैन के सिर में लगी गोली

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर खेड़ा बॉर्डर के समीप रविवार सुबह पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई।

image 2023 04 30T123640.208 | Sach Bedhadak

Encounter Case : कोटपूतली। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर खेड़ा बॉर्डर के समीप रविवार सुबह पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। अपहरण के मामले में पुलिस बदमाशों का पीछा कर रही थी। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। बदमाशों की गोली तेजू सर्विस स्टेशन पेट्रोल पंप के सेल्समैन के सिर में लगी, जिससे गंभीर रूप से घायल हो गया। बदमाश अपनी स्कार्पियो गाडी मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गए। बावल थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार जींद में एक युवक के अपहरण के मामले में अपराध अनुसंधान शाखा (सीआइए) की टीम बदमाशों का पीछा कर रही थी। बदमाश स्कार्पियो गाड़ी में सवार थे। रविवार सुबह करीब चार बजे बदमाश हाईवे स्थित पेट्रोल पंप पर अपनी गाड़ी में तेल डलवा रहे थे। इसी दौरान सीआईए ने बदमाशों को घेर लिया। पकड़े जाने के डर से बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी।

अंधेरे का फायदा उठाकर भागे बदमाश

बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में पेट्रोल पंप का सेल्समैन देवानंद गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग कर दी। चार बदमाश स्कार्पियो गाड़ी को पेट्रोल पंप पर ही छोड़ कर अंधेरे में फरार हो गए। पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ की सूचना के बाद हड़कंप मच गया। सूचना के बाद बावल व सीआईए की टीमें भी मौके पर पहुंची। घायल को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के कब्जे में बदमाशों की गाड़ी

पुलिस ने बदमाशों की गाड़ी अपने कब्जे में ली है। सूचना के बाद डीएसपी अमित भाटिया बावल थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने टीमों का गठन कर आरोपियों का सर्च अभियान शुरू कर दिया है। बावल थाना में बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

(महेश जांगिड़)

ये खबर भी पढ़ें:-‘काल’ बनकर आया शनिवार का दिन! राजस्थान में 4 जिलों में हुए सड़क हादसों में 9 लोगों की मौत, 34 घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *