दौसा में पुलिस और गोतस्करों के बीच मुठभेड़, खेत में घेराबंदी कर 3 को पकड़ा, एक के पैर में लगी गोली

दौसा। राजस्थान के दौसा जिले में पुलिस और गोतस्करों के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान गोतस्करों ने बचने के लिए पुलिस पर फायरिंग की। गोतस्करों…

New Project 2023 09 16T143302.576 | Sach Bedhadak

दौसा। राजस्थान के दौसा जिले में पुलिस और गोतस्करों के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान गोतस्करों ने बचने के लिए पुलिस पर फायरिंग की। गोतस्करों की ओर से हुई फायरिंग तो जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई। इस दौरान एक गोतस्कर के पैर में गोली लगी। पुलिस ने पीछा कर तीन गोतस्कर को पकड़ लिया। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। यह घटना दौसा के सदर थाना इलाके में नांगल बेरसी रोड की है।

दौसा सदर थाना पुलिस के अनुसार, जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर देर रात करीब 12 बजे गश्त के दौरान पुलिस ने एक केन्ट्रा कार आती दिखाई दी। पुलिस ने कार को देखकर रुकने का इशारा किया। लेकिन, बदमाश कार छोड़कर बखेतों में खड़ी बाजरे की फसल के अंदर भाग गए। पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन पता नहीं चला।

यह खबर भी पढ़ें:- भिवाड़ी DST की बड़ी कार्रवाई, बदमाश मक्खी को दबोचा, दिल्ली में कर चुका है हत्या और डकैती

शनिवार सुबह दुब्बी स्थित बरखेड़ा गांव के पास बदमाशों के खेत में छिपे होने की सूचना मिली। पुलिस टीम ने पूरे इलाके में घेराबंदी की। पुलिस को देखकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी बदमाशों को जवाब देते हुए फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की ओर से की गई कार्रवाई में एक गोतस्कर के पैर में गोली लग गई। एक बदमाश के गोली लगने के बाद उसके दो अन्य साथियों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। पुलिस ने तीनों बदमाशों को पकड़कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह खबर भी पढ़ें:-कांस्टेबल प्रहलाद के परिजनों को सरकार का मरहम! 1 करोड़ की सहायता, परिजन को मिलेगी अनुकंपा नौकरी

पुलिस ने सादिक मेव, मोहम्मद इरफान व मोहम्मद रईस निवासी फूलवाली मस्जिद के पास, मोहल्ला इस्लामाबादी, पलवल हरियाणा को गिरफ्तार किया है। सादिक मेव के पैर में गोली लगी है। जिसे ऑपरेशन थिएटर में ले जाया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:- ‘राखी पर छुट्टी मिलेगी तो घर आऊंगा’…2 बहनों को छोड़ चला गया कांस्टेबल प्रहलाद, गम में डूबा पूरा मरूधरा

बता दें कि करीब 20 दिन पहले भी दौसा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई थी। बदमाशों को पकड़ने गई दौसा डीएसटी टीम पर उन्होंने फायरिंग कर दी। बदमाशों का पीछा करते हुए एक पुलिस कांस्टेबल के सिर में गोली जा लगी। जिससे जवान को गंभीर हालत में जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां उपचार के दौरान जवान की मौत हो गई थी।