डूंगरपुर : बदमाशों के पथराव में 2 साल के मासूम की मौत, पुलिस ने अब मुख्य आरोपी की प्रेमिका को दबोचा

डूंगरपुर/सीमलवाड़ा। राजस्थान के डूंगरपुर में लूट की नियत से बाइक सवार दंपती पर पथराव में 2 साल के मासूम की मौत के मामले में पुलिस…

New Project 2023 07 04T174824.053 | Sach Bedhadak

डूंगरपुर/सीमलवाड़ा। राजस्थान के डूंगरपुर में लूट की नियत से बाइक सवार दंपती पर पथराव में 2 साल के मासूम की मौत के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी हैं। वहीं अब पुलिस ने एक युवती पायल डामोर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवती मुख्य आरोपी की प्रेमिका है। पुलिस ने आरोपी युवती को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया है।

डूंगरपुर जिले के चौरासी थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया कि 24 जून को मांडवा नवाघरा निवासी विक्रम (23) पुत्र भरत परमार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। विक्रम ने शिकायत में बताया कि शुक्रवार को उसकी पत्नी शिल्पा (22) के भाई की शादी की शादी थी। वह पत्नी शिल्पा और बेटे बेटे वरुण (2) को लेकर बारात में गया था।

बारात गोरादा से बाणिया तालाब गई थी। विवाह संपन्न होने के बाद विक्रम अपनी पत्नी शिल्पा और 2 साल बेटे वरुण के साथ बाइक पर वापस घर आ रहा था। इसी दौरान पोहरी खातुरात पीएचसी के पास आते ही रास्ते में 2 बाइक लेकर 6 से 7 बदमाश खड़े थे। बदमाशों ने उनकी बाइक को रोकने का प्रयास किया। बाइक रोकते इससे पहले बदमाशों ने उन पर पत्थरों से हमला कर दिया। उनमें से एक पत्थर पत्नी शिल्पा के गोद में पकड़े मासूम वरुण के सिर पर लगा।

(यह खबर भी पढ़ें:-डूंगरपुर : बदमाशों के पथराव में 2 साल के मासूम की मौत, शादी समारोह से बाइक पर लौट रहे थे दंपती)

अचानक हुए हमले से मैं घबरा गया और बाइक भी बेकाबू होकर नीचे गिर गए। पथराव के बाद बदमाश मौके से भाग गए। पत्थर लगने से मासूम वरुण के सिर में गंभीर चोट लगी। वरुण को गंभीर हालत में पोहरी अस्पताल लेकर गए। हालत गंभीर होने पर डूंगरपुर अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया कि 25 जून को हत्या के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं उन्होंने अपने अन्य साथियों के साथ वारदात करना कबूल किया था। इसके बाद पुलिस ने एक जुलाई को 3 और आरोपियों को गिरफ्तार किया था। वहीं मंगलवार को पुलिस ने पाडला मानारोत पायल डामोर को गिरफ्तार किया है। इधर, गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी युवती को कोर्ट में पेश किया जहा से उसे जेल भेज दिया है।

(इनपुट-गुणवंत कलाल)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *