Dungarpur Crime: नशे में धूत पति ने पत्थरों से कुचला पत्नी का सिर, हत्या कर मौके फरार आरोपी

Rajasthan Crime News: डूंगरपुर जिले में एक पति ने अपनी पत्नी की पत्थरों से कुचकर बेहरमी से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

Dungarpur Crime | Sach Bedhadak

Rajasthan News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में नशे में धूत एक पति आपसी झगड़े के चलते अपनी पत्नी की पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी। पत्नी के हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है। आरोपी ने अपनी पत्नी पर इनती बेदर्दी से हमला किया कि उसके सिर और आंखों में गंभीर चोटें आई थीं। पड़ोसियों का कहना है कि पति-पत्नी के बीच देर रात झगड़ा हुआ, जिसके बाद यह घटना हुई है।

यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में युवती से हैवानियत, आरोपी युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर किया रेप, गर्भवती होने पर कराया अबॉर्शन

यह वारदता डूंगरपुर जिले के ओबरी थाना क्षेत्र के सुरमना गांव में हुई। ग्रामीणों के मुताबिक, गांव के पास एक मृत्यु भोज का कार्यक्रम था, जिसमें आरोपी पति डायालाल और उसकी पत्नी सीता भी गए थी। कार्यक्रम के बाद दोंनो घर आए तो किसी बात को लेकर बहस हो गई। झगड़ा इतना बढ़ गया कि नशे में धूत पति ने पत्नी से मारपीट की और फिर पत्थर से सिर पर लगातार वार किए। आरोपी ने घर से 300 मीटर दूर झाड़ियों में इस वारदात को अंजाम दिया। महिला के सिर पर काफी चोटे आईं और आंखें बाहर आ गई थीं।

मृत्युभोज से लौटे थे पति-पत्नी

पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला की बेटी ढोला ने पुलिस को बताया कि मम्मी और पापा रिश्तेदार के यहां मृत्युभोज कार्यक्रम में गए थे। वहां से पापा कुछ खाने को भी लाए थे। इसके बाद मम्मी और पापा में झगड़ा हुआ। झगड़ा इतना बढ़ गया कि पापा ने मारपीट शुरू कर दी। फिर यह घटना हुई। सूचना पर मौके पर पहुंचीं पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच की। इस घटना के बाद से मृतक महिला का पति फरार है। पुलिस आरोपी की जांच में जुटी है।

यह खबर भी पढ़ें:-WELL DONE कोटा पुलिस…यूपी से आया छात्र के सुसाइड करने का कॉल, कुछ ही घंटे में बचाई जान