कोटपूतली में काल बनकर दौड़ा डंपर…200 मीटर तक बाइक को घसीटा, तीन युवकों की मौत

कोटपूतली। राजस्थान के कोटपूतली में गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक…

New Project 2024 01 18T141113.568 | Sach Bedhadak

कोटपूतली। राजस्थान के कोटपूतली में गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार 3 लोगों की मौत हो गई। टक्कर के बाद बाइक में आग लग गई। यह हादसा अलवर-सीकर हाईवे पर डाबला रोड चोटिया मोड के पास गुरुवार सुबह 9.30 बजे हुआ।

बाइक को 200 मीटर घसीटते हुए ले गया डंपर…

सरुंड थाना के एएसआई धूडाराम ने बताया कि बाइक पाटन से आ रही थी और डंपर कोपपूतली की तरफ से आ रहा था। इसी दौरान अलवर-सीकर हाईवे पर डाबला रोड चोटिया मोड़ के पास डंपर और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद डंपर चालक बाइक को 200 मीटर घसीटते हुए ले गया। टक्कर के बाद बाइक में आग लग गई।

बाइक पर तीन लोग सवार थे, जिनमें से 2 की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक घायल को कोटपूतली के राजकीय बीडीएम जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से उसे जयपुर के एसएमएस अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन हॉस्पिटल के बाहर ही उसने दम तोड़ दिया।

मृतकों की पहचान रींगस के पास उदयपुरिया निवासी अमित शर्मा (25) पुत्र फूलचंद, विवेक शर्मा (20) पुत्र अवधेश शर्मा और पाटन निवासी अमित मीणा (20) पुत्र तोताराम है। तीनों युवक पाटन और कोटपूतली के बीच पड़ने वाले नारेहड़ा में क्रिकेट प्रतियोगिता में भाग लेने आ रहे थे। क्रिकेट आयोजन स्थल से एक किलोमीटर दूर यह हादसा हो गया। पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए राजकीय बीडीएम जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया है।

सीकर में रोडवेज बस ने पिकअप को मारी टक्कर, हादसे में 9 यात्री घायल

वहीं, सीकर के पलसाना इलाके में घने कोहरे के कारण रोडवेज बस सड़क किनारे खड़ी पिकअप से टकरा गई। हादसे में बस में सवार 9 लोग घायल हो गए। 2 घायलों को गंभीर हालत में सीकर रेफर किया गया है।