क्या आप जानते हैं लप्पू और झींगुर का मतलब? सचिन की पड़ोसन ने खुद बताया, हंस-हंस के लोगों का बुरा हाल

नेपाल के रास्ते पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर और नोएडा के सचिन की लव स्टोरी लगातार सुर्खियों में है।

Seema-and-Sachin

Seema Haider and Sachin Meena love story : नई दिल्ली। नेपाल के रास्ते पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर और नोएडा के सचिन की लव स्टोरी लगातार सुर्खियों में है। एक तरफ सचिन की जीवनसंगीनी बनी सीमा हैदर को गुजरात से नौकरी का ऑफर मिलने के बाद लॉटरी सी लग गई हैं तो दूसरी तरफ सीमा के आशिक सचिन पर किया गया एक कमेंट जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल पड़ोसन के ‘लप्पू सा सचिन.. झींगुर जैसा लड़का…’ वाले कमेंट पर कई गाने भी बन रहे है। ऐसे में हर कोई यही जानना चाहता है कि आखिर लप्पू और झींगुर का क्या मतलब है। लेकिन, इससे पहले यह भी जानना जरूरी है कि लप्पू और झींगुर किसने और किसने के लिए कहा था।

दरअसल, कुछ दिनों पहले सचिन की पड़ोसन ने सीमा हैदर के नए पति सचिन को लेकर कमेंट किया था। मिथिलेश भाटी ने कहा था कि सचिन में क्या है? लप्पू सा सचिन है…. मुंह से बोलना आवे ना । झींगुर सा लड़का है… उससे प्यार?’ भाटी का यह कमेंट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। लेकिन, अब उसी महिला ने लप्पू और झिंगुर का मतलब भी बताया है।

झींगुर और लप्पू का मतलब क्या?

एक इंटरव्यू के दौरान वायरल पड़ोसन मिथिलेश भाटी ने कहा कि झींगुर का मतलब जैसे, अभी सावन का महीना है तो ज्यादा दिन तक कोई कपड़ा रखा रहता हैं, तो उसमें कॉक्रोच टाइप के पड़ जाते हैं, सफेद-सफेद से। झींगुर तो वो होते हैं। और लप्पू… लप्पू नॉर्मल सी बात है कि वो लड़का यानी सचिन बोल तो पाता नहीं है। लप्पू का मतलब होता है कि जो बंदा बोल नहीं पाता और जवाब नहीं दे सकता किसी बात का।

PUBG से शुरु हुआ प्यार लाया सरहद पार

बता दें कि पाकिस्तानी सीमा हैदर की साल 2019 में पहली बार ऑन लाइन गेम PUBG के जरिए उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीना मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया है। साल 2022 में पिता गुलाम रजा की मौत के बाद सीमा ने भारत आने के लिए वीजा अप्लाई किया, लेकिन नहीं मिला। सीमा हैदर 10 मार्च 2023 को पहली बार नेपाल गई और सचिन को भी भारत से नेपाल बुलाया। यहां दोनों काठमांडू के न्यू विनायक होटल में सात दिन तक ठहरे।

दोनों ने नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में शादी की। फिर दोनों अपने-अपने देश चले गए। 10 मई 2023 को सीमा अपने 4 बच्चों के साथ नेपाल आ गई और फिर वैन से पोखरा गई। इसके बाद सीमा दिल्ली आने वाली न्यू सृष्टि डीलक्स एसी बस में सवार होकर भारत आ गई। 13 मई की रात यमुना एक्सप्रेस-वे फलेदा कट के पास सीमा अपने बच्चों के साथ आई और तभी से सचिन के साथ अंबेडकर नगर के रबूपुरा गांव में रह रही है।

ये खबर भी पढ़ें:-जिस शख्स से प्यार कर बैठी शादीशुदा महिला, वो प्रेमी निकला देवर, Love स्टोरी में फिर जो हुआ…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *