प्रेमी या हैवान? शराब के नशे में प्रेमिका से मारपीट कर किया कत्ल, शव को मंदिर के गेट पर फेंका

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में तीन दिन पहले मिले महिला के शव के मामले में पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने हत्या के आरोप…

New Project 2023 07 13T155843.157 | Sach Bedhadak

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में तीन दिन पहले मिले महिला के शव के मामले में पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतका के प्रेमी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मृतका के प्रेमी तीतरड़ी स्थित फांदा गांव निवासी प्रेमचंद्र पुत्र माना गमेती को गिरफ्तार कर ​लिया।

सविना थानाधिकारी योगेन्द्र व्यास ने बताया कि 9 जुलाई की रात को प्रेमचंद्र और उसकी प्रेमिका पुष्पा ने शराब पी। नशे में दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। विवाद बढ़ने पर प्रेमचंद ने गुस्से में आकर पुष्पा से मारपीट कर दी। इससे उसके सिर में चोट लगी। जिससे वह घायल होकर गिर गई।

जब प्रेमचंद को लगा कि पुष्पा की मौत हो गई है। इसके बाद वह उसके शव को मंदिर के बाहर गेट पर पटककर आ गया और खुद भी शव के पास ही बैठ गया। वहीं पुलिस ने जब मामले की जांच की तो सामने आया कि मृतका पुष्पा पहले पति की मौत के बाद 10 साल से प्रेम गमेती के साथ रह रही थी।

जानिए क्या है पूरा मामला…

बता दें कि 10 जुलाई को फांदा गांव स्थित गुप्तेश्वर महादेव मंदिर के नीचे रोड वाले गेट पर एक महिला (50) का शव मिला था। अलसुबह भक्तों ने जब लाश देखी तो इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद थानाधिकारी योगेंद्र व्यास जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को मृतका के सिर पर चोट के निशान मिले।

पुलिस ने जब मामले की जांच की तो महिला की हत्या किए जाने की आशंका थी। पुलिस को उसके प्रेमी पर शक हुआ। पुलिस ने जब प्रेमी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने वारदात करना कबूल कर लिया। इसके बाद पुलिस ने प्रेमी प्रेमचंद को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *