राजेंद्र राठौड़ चूरू से चुनाव नहीं लड़ेंगे और लड़े तो जरूर हारेंगे : गोविंद डोटासरा

अहंकारी रावण वाले बयान पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने सोमवार को नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ पर तीखा पलटवार किया।

PCC Chief Govind Singh Dotasara once again launched a verbal attack on BJP

Govind Singh Dotasara vs Rajendra Rathore : जयपुर। अहंकारी रावण वाले बयान पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने सोमवार को नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ पर तीखा पलटवार किया। पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि ये बौखलाए हैं, ऐसे में ये कब कुछ कह दे इन्हें पता ही नहीं होता है। इससे पहले डोटासरा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के दौरे की तैयारियों को लेकर पीसीसी में बैठक ली।

इसके बाद आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में डोटासरा ने बीजेपी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि रावण विद्वान ब्राह्मण था, ये तो सभी मानते है। लेकिन, ये लोग चूकते नहीं है। ये कभी ब्राह्मणों तो कभी जाटों पर टिप्पणी कर देते है। ये बौखलाए हुए लोग है। ये बौखलाहट में कुछ भी बोल देते है।

पीसीसी चीफ डोटासरा ने नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ को नसीहत देते हुए कहा कि लक्ष्मणगढ़ में हुई मीटिंग के दौरान मेरे ऊपर हमला करने की जगह अगर प्रदेश की सरकार की कमियां और मोदी सरकार की उपलब्धियां बताते तो अच्छा होता। लेकिन, वो तो हम एक-दो लोगों पर बोलने में लगे हुए और इसके अलावा इनके पास कुछ भी नहीं है।

चुरू से चुनाव नहीं लड़ेगा राठौड़

उन्होंने सीधा-सीधा हमला बोलते हुए कहा कि राजेंद्र राठौड़ चुरू से चुनाव नहीं लड़ेगा और लड़ेगा तो हारेगा। इसलिए वो बौखलाहट में आरोप लगाते है। लेकिन, वो सीनियर है और मैं उन पर कोई व्यक्तिगत आरोप नहीं लगाता। वरना मेरे पास इतनी बातें है कि सुबह से शाम हो जाएं। ओछी बातें करना उनको ही मुबारक हो।

हाल ही में राजेंद्र राठौड़ ने बौखलाहट में कहा था कि यह चुनाव भारतीय जनता पार्टी और जनता का होगा। अब जनता ही इन्हें जवाब देगी। जनता जनता हमारी योजनाओं से खुश और इनका साथ नहीं दे रही है।

कौनसी चक्की का आटा वाले बयान पर दिया ये जवाब

डोटासरा ने कहा कि वो मुझे बार-बार पूछते है कि उनके रिश्तेदार ने कौनसी चक्की का आटा खाया। लेकिन, मैं उन्हें बता दूं कि उसने चूरू की चक्की का आटा खाया। जिसके पिता फस्ट ग्रेड के अधिकारी हो और मां टीचर हो। जिसकी दो बहनें और बेटा आरएएस हो।

ये तब आरएएस बने जब राजेंद्र राठौड़ की सरकार थी और मेरा बेटा भी तब भी आरएएस बना था। लेकिन, राठौड़ को चूरू का इसलिए नहीं पता, क्योंकि वो मूल रूप से चूरू के नहीं है। वो हनुमानगढ़ के है। चूरू की जनता ने उन्हें मान-सम्मान दिया और आज वो चूरू छोड़कर भागना चाहते है। चुरू हम जीत रहे हैं और राजस्थान में हमारी सरकार रिपीट होगी।

मोदी के चेहरे पर नहीं मिलेंगे वोट

बीजेपी पर निशाना साधते हुए डोटासरा ने कहा कि राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व विहीन पार्टी है। ये लोग मोदी और शाह की जोड़ी पर राजस्थान में चुनाव लड़ना चाहते है। लेकिन, वो सफल नहीं होंगे। इस बार मोदी के चेहरे पर वोट पड़ने वाले नहीं है। इसका प्रत्यक्ष उदाहरण हमनें पंजाब, हिमाचल और कर्नाटक में देखा। आगामी दिनों में चार-पांच और राज्यों में देखने को मिलेगा।

राजेंद्र राठौड़ ने दिया था ये बयान

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने दो दिन पहले ही पीसीसी चीफ डोटासरा के निर्वाचन क्षेत्र लक्ष्मणगढ़ में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा की सभा को संबोधित किया था। इस दौरान राठौड़ ने कहा था कि लक्ष्मणगढ़ में अहंकारी रावण के रूप में गोविंद डोटासरा कई प्रकार की चुनौती देते हैं। मैं उन्हीं को कह करके जाता हूं कि गोविंदजी आप कभी मुझे ललकारते हैं, आप कभी किसी को ललकारते हैं। इस विराट सभा का वीडियो देख लेना, आप किस बिल में घुसोगे। आपको बिल भी नहीं मिलेगा, आपकी विदाई तय है।