जयपुर में युवती से दरिंदगी, रूम पार्टनर ने शादी का झांसा देकर किया देहशोषण, विरोध करने पर मारपीट की

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी रूम पार्टनर ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के…

New Project 2024 02 05T192216.963 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी रूम पार्टनर ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी ने शादी करने का वादा किया। शादी का झांसा देकर आरोपी रूम पार्टनर उसका देहशोषण करता रहा। पीड़िता के शादी का दबाव बनाने पर आरोपी रूम पार्टनर ने दहेज में 20 लाख रुपए देने की डिमांड रखी। धोखे का अहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी रूम पार्टनर के खिलाफ खोह नागोरियान थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि धौलपुर निवासी एक युवती (21) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि वह पिछले काफी समय से खोह नागोरियान इलाके में रह रही है। फ्लैट में रूम पार्टनर के साथ वह रह रही थी। आरोप है कि रूम पार्टनर ने उसके साथ जबरदस्ती रेप किया। युवती के विरोध करने पर आरोपी रूम पार्टनर ने उससे शादी करने का वादा किया। आरोपी रूम पार्टनर शादी का झांसा देकर उसका देहशोषण करने लगा।

युवती ने शादी का दबाव बनाने पर आरोपी रूम पार्टनर ने दहेज में 20 लाख रुपए की डिमांड रखी। इसके बाद भी आरोपी रूम पार्टनर ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की।

युवती के मना करने पर आरोपी रूम पार्टनर ने उसके साथ मारपीट की। 13 जनवरी को उसे फ्लैट पर अकेला छोड़कर आरोपी रूम पार्टनर भाग गया। काफी प्रयास करने के बाद भी संपर्क नहीं हुआ। धोखे का एहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी रूम पार्टनर के खिलाफ खोह नागोरियान थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।