झालावाड़ में संदिग्ध हालत में पड़ा मिला व्यक्ति का शव, कर्ज से परेशान होकर उठाया ये कदम

झालावाड़। जिले के सारोला थाना क्षेत्र के ईरली गांव में कर्ज में डूबे एक व्यक्ति ने जहर खाकर जान देने का मामला सामने आया है।…

New Project 2023 05 08T150909.635 | Sach Bedhadak

झालावाड़। जिले के सारोला थाना क्षेत्र के ईरली गांव में कर्ज में डूबे एक व्यक्ति ने जहर खाकर जान देने का मामला सामने आया है। सारोला थाना प्रभारी कोमल प्रसाद वर्मा ने बताया कि मृतक के पुत्र कंवरलाल मीणा ने बताया कि मेरे पिता नाथूलाल दिन में घर से सारोला गए थे, जो देर रात तक घर नहीं लौटे। परिजनों द्वारा सभी जगह तलाश किया, लेकिन वो कही नहीं मिले।

सोमवार सुबह मृतक का छोटा पुत्र मनीष मीणा ईरली गांव के खेत में बकरियां चराने गया था। जहां आम के पेड़ के नीचे नाथूलाल पुत्र कन्हैया लाल मीणा (50) अचेत अवस्था में पड़ा मिला। जिसके बाद उसने ग्रामीणों और पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

पुलिस को मृतक की तलाशी के दौरान उसकी शर्ट की जेब में एक जहर की पुड़िया और शराब की बोतल भी पड़ी मिली। पुलिस ने बताया कि मृतक के ऊपर कर्जा था। कर्ज का बोझ के चलते वह मानसिक तनाव में था।

इसी के चलते व्यक्ति ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *