फॉर्च्यूनर कार में मिले जीजा-साली के शव, 5 घंटे से सड़क किनारे खड़ी थी गाड़ी…शीशे तोड़कर निकाली बॉडी

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में सड़क किनारे खड़ी फॉर्च्यूनर कार में एक युवक और युवती की लाश मिली है। गाड़ी अंदर से बंद थी और…

New Project 2024 02 04T191439.168 | Sach Bedhadak

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में सड़क किनारे खड़ी फॉर्च्यूनर कार में एक युवक और युवती की लाश मिली है। गाड़ी अंदर से बंद थी और करीब 5 घंटे से सड़क किनारे खड़ी थी। काफी समय से खड़ी गाड़ी को राहगीरों ने संभाला तो इसमें एक युवक और युवती को देखा गया। दोनों में कोई हरकत नहीं होने पर पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने गाड़ी के शीशे तोड़कर युवक-युवती को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि दोनों मृतक भादरा (हनुमानगढ़) के हैं। युवती का नाम प्रियंका प्रताप सिंह निनान और लड़के का नाम संदीप पालाराम महरिया निवासी साहुवाला भादरा है। दोनों रिश्ते में साली व बहनोई है।

बीकानेर पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया कि श्रीडूंगरगढ़ में हरियाणा नंबर की कार तौलियासर मंदिर से पहले कांकड़ भैरुजी मंदिर के पास खड़ी थी। लोगों ने काफी समय से गाड़ी को वहां पर खड़ी हुई देखी। इसमें एक युवक और युवती बैठे हुए थे। दोनों में कोई हरकत नहीं होने पर स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को हिलाया-डुलाया, लेकिन कोई हरकत नहीं हुई। इस पर कार के शीशे तोड़कर दोनों को बाहर निकाला गया। दोनों बेहोश स्थिति में थे तो इन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।

संदीप कुमार के नाम से रजिस्टर्ड है कार

इसके बाद पुलिस इंटरनेट और कुछ सोशल साइट्स की मदद से कार के नंबर चेक किए। पुलिस की जांच में कार गुड़गांव में संदीप कुमार के नाम से रजिस्टर्ड की बात सामने आई। हालांकि, अब तक पुलिस ने कार मालिक या मृतकों के बारे में कोई अधिकृत जानकारी नहीं दी है।

कार में मिले आधार कार्ड से हुई पहचान, रिश्ते में साली-बहनोई

पुलिस ने जब कार की जांच की तो उसके अंदर से एक आधार कार्ड मिला है। जिसके बाद दोनों मृतकों की पहचान हुई। मृतक युवक का नाम संदीप और युवती का नाम प्रियंका है। दोनों रिश्ते में साली व बहनोई है। संदीप विवाहित है और प्रियंका उसके मामा ससुर की बेटी है। प्रियंका कृषि पर्यवेक्षक का एग्जाम देने के लिए निकली थी। दोनों यहां कैसे पहुंचे और इनकी मौत कैसे हुई? इसका पता लगाया जा रहा है। इस बारे में स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है। दोनों की मौत का कारण भी स्पष्ट नहीं हुआ है। फिलहाल, पुलिस परिजनों से बातचीत कर रही है।