‘मेरे से फालतू बातें मत करो…’ भरी सभा में मंत्री परसादी लाल के तेवर, शिकायत करने आई महिलाओं पर भड़के

लालसोट में अवैध ब्लास्टिंग की शिकायत लेकर आई कुछ महिलाओं पर मंत्री परसादी लाल मीणा भड़क गए.

sb 2 53 | Sach Bedhadak

Dausa News: राजस्थान में गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री परसादी लाल मीणा एक बार फिर सुर्खियों में है जहां उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक मीणा अपने विधानसभा क्षेत्र लालसोट में महिलाओं पर भड़कते हुए दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि एक कार्यक्रम के दौरान अवैध ब्लास्टिंग की शिकायत लेकर कुछ महिलाएं मंत्री के पास आई थी जहां वह उन्हें कार्यक्रम से बाहर भेजने की धमकी भी देते दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो के मुताबिक मंत्री ने महिलाओं से कहा कि…शर्म करो, किसी के बहकावे में आकर यहां आ गई हो, मेरे से फालतू की बातें मत करो. वह आगे कहते हैं कि शुभ काम में पत्थर लेकर आ गई हो…कुछ तो शर्म करो.

बता दें कि मंत्री परसादी लाल मीणा बीते बुधवार को दौसा के लालसोट विधानसभा क्षेत्र के संवासा गांव में एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन करने गए थे जहां कार्यक्रम के दौरान अवैध ब्लास्टिंग को लेकर गांव की कुछ महिलाएं वहां पहुंची और मंत्री से शिकायत करने लगी. बताया जा रहा है कि महिलाएं संवासा की खानों में अवैध रूप से हो रही ब्लास्टिंग को बंद करने की मांग कर रही थी.

अवैध ब्लास्टिंग के पत्थर लेकर पहुंची थी महिलाएं

बता दें कि परसादी लाल कार्यक्रम में मंच पर संबोधन दे रहे थे और इसी दौरान कुछ महिलाएं वहां हाथों में पत्थर लेकर पहुंच गई और मंत्री से अवैध ब्लास्टिंग बंद करने की गुहार लगाने लगी. महिलाओं ने कहा कि हमारे गांव में अवैध ब्लास्टिंग बंद की जाए जिसके बाद मंत्री आग बबूला हो गए.

मंत्री ने महिलाओं से मंच से ही कहा कि कैसे बंद करवा दें, तुम्हें किसने बहकावे में लाकर यहां भेजा है. मेरे से फालतू बात मत करो, शर्म करो तुम कि कोई शुभ काम में पत्थर लेकर आ गई हो.

बाद में घरों तक पहुंचे मंत्री

हालांकि उद्घाटन समारोह के बाद मंत्री परसादी लाल मीणा ने गांव के कुछ घरों का जायजा लिया जहां से अवैध ब्लास्टिंग को लेकर शिकायत आई थी. वहीं मंत्री ने ग्रामीणों को आश्वासन देते हुए कहा कि इस संबंध में कलेक्टर को निर्देश दिए गए हैं और अवैध ब्लास्टिंग करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *