करौली में दलित लड़की से हैवानियत, अपहरण के बाद किया गैंगरेप…फिर एसिड से जलाकर कुएं में फेंका शव

करौली। राजस्थान के करौली में दिल दलला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक दलित युवती से हैवानियत की सारी हदें पार कर दी।…

New Project 2023 07 14T124537.767 | Sach Bedhadak

करौली। राजस्थान के करौली में दिल दलला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक दलित युवती से हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। 19 साल की दलित युवती से गैंगरेप के बाद आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी। युवती की शिनाख्त ना हो सके, इसके लिए बदमाशों ने उसके शरीर को एसिड से जलाकर फिर कुंए में फेंक दिया। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। यह घटना करौली के नदौती थाना क्षेत्र का है।

परिजनों ने नहीं लिया शव…

बता दें कि 11 जुलाई को लड़की लापता हो गई थी। जिसके बाद गुरुवार को लापता युवती का कुएं में शव मिला था। युवती का शव मिलने के मामले में घटना के 24 घंटे बाद भी परिजनों ने शव नहीं लिया। युवती के शव का दो बार अलग-अलग मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम हो चुका है। मामले में गोली मारकर हत्या, दुष्कर्म और एसिड से जलाने का खुलासा हुआ है।

सांसद किरोड़ी मीणा धरने पर बैठे…

वहीं राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा परिजनों और ग्रामीणों के साथ हिंडौन अस्पताल में धरने पर बैठे हैं। परिजनों को आर्थिक सहायता, आरोपियों की गिरफ्तारी, दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की जा रही है। इसके साथ ही एक परिजन को सरकारी नौकरी की मांग की है। फिलहाल, युवती का शव हिंडौन अस्पताल मोर्चरी में रखा है।

नादौती थानाधिकारी बाबूलाल ने बताया कि गुरुवार रात करीब 9 बजे भीलपाड़ा के पास कुएं में लाश पड़ी होने की जानकारी मिली थी। मौके पर पहुंची टीम ने लाश को बाहर निकाला। मामला गैंग रेप के बाद हत्या का है। शव की पहचान कर ली गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मेडिकल रिपोर्ट्स आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

शव को एसिड से बुरी तरह से क्षत-विक्षत किया…

नादौती थानाधिकारी ने बताया कि युवती की लाश को एसिड से बुरी तरीके से क्षत-विक्षत किया गया है। गैंगरेप के बाद आरोपियों ने लड़की कि हत्या की और फिर तेजाब से जलाकर कुंए में लाश फेंककर फरार हो गए। शव के मेडिकल जांच और पोस्टमार्टम के लिए हिंडौन अस्पताल भेजा गया है। मेडिकल रिपोर्ट्स के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आरोपी अभी भी फरार….

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों के बारे में शिनाख्त लगानी शुरू कर दी है। उस इलाके में पुलिस चौकसी बढ़ाई गई है। फिलहाल, आरोपियों के बारे में कोई सूचना नहीं मिली है। वहीं, इस पूरे मामले में पुलिस परिजनों का बयान दर्ज कर संदिग्ध आरोपी के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है।

बीजेपी ने राज्य सरकार पर बोला हमला…

बीजेपी के नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने राज्य सरकार पर हमला बोला है। राजेंद्र सिंह राठौर ने कहा कि प्रदेश में कब तक हर रोज इस तरह की मन विचलित करने वाली खबर सामने आती रहेगी। करौली टोडाभीम के नादौती क्षेत्र में दलित बेटी को एसिड से जलाकर उसकी हत्या कर कुएं में शव फेंकने की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है और प्रदेश की लचर कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान है।

कांग्रेस सरकार के साढ़े चार सालों के कार्यकाल में राजस्थान की माताओं और बहनों पर हो रहें अत्याचार और उत्पीड़न के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को जनता कभी माफ नहीं करेगी। मुख्यमंत्री जी क्या आपका दिल नहीं कांपता! क्या आपका मन नहीं झकझोरता! क्या आपको इन बच्चियों को देखकर रोना नहीं आता!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *